Home ट्रेंडिंग एसआरके की ‘जवान’ अब जापान में होगी रिलीज, थिएटर्स में मचाएगी धमाल

एसआरके की ‘जवान’ अब जापान में होगी रिलीज, थिएटर्स में मचाएगी धमाल

शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म 'जवान' अब जापान के थिएटर्स में भी रिलीज होने जा रही है। शाहरुख ने सोशल मीडिया पर अपने ऑफिशियल हैंडल से इस खबर की घोषणा की और 'जवान' का जापानी पोस्टर भी शेयर किया। हालाँकि, जापान में अब तक सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म आमिर खान की '3 इडियट्स' है।

shahrukh-khan-jawan-japan-release-november-2024
shahrukh-khan-jawan-japan-release-november-2024

सुपरस्टार shahrukh khan 2023 में बड़े पर्दे पर लौटते ही ‘पठान’ फिल्म से एक शानदार धमाका किया। उसके बाद शाहरुख ने डायरेक्टर एटली के साथ मिलकर धांसू ‘जवान’ फिल्म दी. इस फिल्म ने दर्शकों को एक ग्रैंड मोमेंट दिया, जिसे लोग शायद ही कभी भूल पाएं।

shahrukh khan की 1100 करोड़ रुपये से अधिक का ग्रॉस कलेक्शन करने वाली इस फिल्म ने उनके करियर की सबसे बड़ी और आइकॉनिक फिल्मों में एक विशेष स्थान प्राप्त किया है। अब ‘जवान’ एक नया धमाका करने के लिए तैयार है।

जापान में होगा SRK का जलवा

नवंबर में जापान के थिएटर्स मे ‘जवान’ रिलीज होने जा रही है। इस बात की जानकारी shahrukh khan ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी और फिल्म का जापानी पोस्टर भी शेयर किया।

शाहरुख ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘एक कहानी जस्टिस की… बदले की… विलेन और हीरो की… एक कहानी जवानी की… आ रही है जापान के थिएटर्स में पहली बार! तो अब रह गया बस एक सवाल- रेडी?? वो फायर और एक्शन जिसे आप सबने बहुत प्यार दिया… जापान में उसका मास अराइवल हो रहा है! ‘जवान’ जापान की स्क्रीन्स पर 29 नवंबर, 2024 को ।

https://x.com/iamsrk/status/1834155693508562958?t=1fSBA8ejln5zPj5WldPdxw&s=19

पठान’ के बाद अब ‘जवान’ जापान में 

शाहरुख खान की 2023 की हिट फिल्म ‘पठान’ भी जापान के थिएटर्स में रिलीज हो चुकी थी और वहां दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘पठान’ ने जापान में अपने पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा दर्शकों को आकर्षित किया था।

ये भी पढ़ें-Upcoming OTT Film and Series: ओटीटी पर इस हफ्ते लगेगा एक्शन और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का, ये फिल्में और सीरीज होंगी रिलीज

शाहरुख की ‘जवान’ का पहले वीकेंड में जापान में फुटफॉल 8870 था, जो कि राम चरण की ‘रंगस्थलम’ (7210), यश की ‘KGF चैप्टर 1’ (4120), और ‘KGF चैप्टर 2’ (3710) को पीछे छोड़ते हुए सबसे ज्यादा था।

हालांकि, जापान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म आमिर खान की ‘3 इडियट्स’ है, जिसने 17 करोड़ जापानी येन (लगभग 10 करोड़ भारतीय रुपये) का कलेक्शन किया था। कुल मिलाकर, जापान में सबसे बड़ी इंडियन फिल्म जूनियर एनटीआर और राम चरण की ‘RRR’ है, जिसने 234 करोड़ जापानी येन (करीब 138 करोड़ भारतीय रुपये) कमाए हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

Exit mobile version