Tamil Nadu: तमिलनाडु में जहरीली शराब से महिलाओं समेत 10 की मौत, कई अस्पताल में भर्ती

Tamil Nadu: तमिलनाडु के विल्लुपुरम में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने बताया कि इस मामले में 7 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। मृत लोगों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की सहायता दिए जाने की घोषणा मुख्यमंत्री की तरफ से की गई है।

Tamil Nadu: तमिलनाडु में एक बड़ी घटना घटी है। यहां के विल्लुपुरम इलाके में जहरीली शराब पीने से 10 लोग मर गए हैं। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने इस मामले पर कहा है कि इस मामले में 7 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। मृत लोगों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की सहायता दिए जाने की घोषणा मुख्यमंत्री की तरफ से की गई है।

Karnataka CM Race : कांग्रेस ने तय किया कर्नाटक CM का नाम, सिद्धारमैया और शिवकुमार में सुलह ?

Tamil Nadu: 11 अन्य भी अस्पताल में भर्ती

रविवार तड़के ये खबर विल्लुपुरम जिले की पुलिस को मिली की जहरीली शराब पीने की वजह से कई लोगों की तबीयत बिगड़ चुकी है, उसके तुरंत बाद उनको जेआईपीएमईआर में भर्ती कराया गया जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया।

Tamil Nadu: पुलिस की छापे मारी

जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (जेआईपीएमईआर) में भर्ती लोगों को इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक देसी शराब पीकर लोगों के उल्टी करने की सूचना मिली, उसके बाद से पुलिस ने कई लोगो को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस एक्कियारकूपम् के पास मरक्कनम इलाके के कुछ गांवों में लगातार छापेमारी भी कर रही है।

Tamil Nadu: कई की हालत गंभीर

मृत लोगों में से पांच लोग पास के ही एक गांव के थे, इनमें चार पुरुष और एक महिला शामिल है, जिनके नाम हैं – एस शंकर (52), जी दारानिवेल (50), पी सुरेश, डी राममूर्ति (60) और मलारविझी – की मौत हो गई थी। खबरों के मुताबिक 30 से भी ज्यादा लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं।

घटना के तुरंत बाद पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है, और अपराधियो की धर पकड़ जारी है, मुख्यमंत्री के अनुसार दोषियों पर कड़ी कारर्वाइ की जाएगी।

Karnataka assembly elections 2023 : बोम्मई सरकार में आधे से अधिक मंत्रियों पर कांग्रेस का एकाधिकार; मुख्यमंत्री कौन है?

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles