Tata Cars: टाटा कंपनी ने नेक्सॉन समेत कारों की कीमतों में की बढ़ोतरी, 1 मई से महंगी हो जाएंगी ये कारें

नई दिल्ली: Tata Cars Price Hike In May 2023: टाटा मोटर्स ने एक बार फिर ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है। कंपनी ने 1 मई, 2023 से अपने सभी यात्री वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है। टाटा मोटर्स ने कहा है कि उसके सभी वाहनों के वेरिएंट और मॉडल की कीमतों में औसतन 0.6 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। ऐसे में अगर आप इस महीने Tata की Nexon, Punch, Tiago या Altroz ​​और दूसरी कारें और SUVs खरीदते हैं तो आपको फायदा हो सकता है, नहीं तो अगले महीने से आपको और पैसे चुकाने होंगे।

इसलिए बढ़ी कीमतें

Electric SUV : Tata Punch EV
Electric SUV : Tata Punch EV

टाटा मोटर्स ने भी पिछले फरवरी में अपने यात्री वाहनों के लिए कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी। वहीं, कंपनी ने 1 अप्रैल, 2023 से कमर्शियल वाहनों की कीमतों में 5 फीसदी तक की बढ़ोतरी की घोषणा की थी। अब 1 मई से Tata की कारों और SUVs की कीमतें फिर से बढ़ेंगी और इसका सीधा असर ग्राहकों पर पड़ेगा. टाटा मोटर्स का कहना है कि कमर्शियल वाहनों की कीमतों में मामूली बढ़ोतरी रेगुलेटरी बदलाव और इनपुट कॉस्ट में बढ़ोतरी की वजह से हुई है। 1 मई, 2023 से टाटा के वाहनों की कीमत कुछ हजार रुपये होगी।

[ये हैं टाटा की पसंदीदा कारें

Tata Cars : Tata Nexon EV
Tata Cars : Tata Nexon EV

Tata Motors भारतीय बाजार में पेट्रोल के साथ-साथ डीजल और इलेक्ट्रिक वाहन भी बेचती है। हैरियर और सफारी ही डीजल इंजन विकल्प हैं। तो वहीं Tiago EV, Tigor EV, Nexon EV Prime और Nexon EV Max जैसी इलेक्ट्रिक कारें भी इन दिनों लोगों के दिमाग पर जादू कर रही हैं। नेक्सॉन और पंच जैसी एसयूवी टाटा मोटर्स की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारें हैं। वहीं, हैचबैक सेगमेंट में सबसे सस्ती टियागो के साथ-साथ प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज भी है। अगर आप भी टाटा की नई कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस महीने ही खरीदने का अच्छा मौका है नहीं तो अगले महीने से आपको और पैसे चुकाने होंगे।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles