Beautiful Jhumka Designs: शादी समारोह में ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए ट्राई करें ये ट्रेंडी झुमके, खूबसूरती में लग जाएगी चार चांद

Beautiful Jhumka Designs: आजकल कई तरह के झुमके और आर्टिफिशियल ज्वेलरी का ट्रेंड चल रहा है. झुमको का प्रचलन काफी पुराने समय से चल रहा है. कुछ ऐसे झुमके हैं जो की शादी में आपकी खूबसूरती को चार गुना तक बढ़ा सकते हैं.

Beautiful Jhumka Designs: महिलाओं को झुमका बेहद प्रिय होता है और झुमका पहनने का ट्रेंड दादी नानी के जमाने से चलते आ रहा है. पहले केवल सोने और चांदी के झुमके पहने जाते थे लेकिन आजकल डायमंड कुंदन और अन्य धातुओं के झुमके बनने लगे हैं. आजकल ओवरसाइज झुमको का ट्रेंड काफी चल रहा है.झुमको के साथ ट्रेडिशनल लुक मिलता है और दूसरा यह है कि बोर्ड लुक भी मिलता है. आज हम आपको इस आर्टिकल में कुछ खूबसूरत झुमको का डिजाइन दिखाएंगे जो कि आपको शादी सीजन में बेहतरीन लुक देगा.

लेयर्स झुमका(Beautiful Jhumka Designs)

आजकल 3 लेयर झुमके काफी ट्रेंड में बने हैं और इसमें एक के बाद एक तीन झुमकी आपस में जुड़ी रहती है. सेलिब्रिटी से लेकर राम महिलाओं तक इसे कैरी करती है और यह आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे.

झुमका विद कवरिंग ईयर

यह झुमका साइज में काफी ज्यादा बड़ा होता है और पूरे कान को ढक लेता है. इसके बीच में एक बड़ा सा मोती होता है और चारों तरफ डायमंड या कुंदन से बनी डिफरेंट डिजाइन भी देखने को मिलती है. यह खूबसूरती को काफी ज्यादा बढ़ा देती है.

बाली वाला झुमका

बाली वाला झुमका का डिजाइन देखने में बेहद खूबसूरत होता है और यह दो लेयर में जुड़ा होता है. ऊपर से गोल वाली के तरह और इस लेयर में झुमका भी अटैच रहता है. आप इस ट्रेडिशनल का कपड़ो के साथ पहन सकते हैं. यह देखने में बेहद ही खूबसूरत होता है.

Also Read:Health News: आवारा कुत्ते के काटने के 10 मिनट के अंदर करें ये काम, वरना जा सकती है जान

मीनाकारी झुमका विद जेमस्टोन

मीनाकारी झुमका काफी पसंद किया जाता है और काफी लंबे समय से इसका ट्रेंड चला आ रहा है.इस पर किए गए मीणा और स्टोंस की वजह से इसकी खूबसूरती काफी ज्यादा बढ़ जाती है. आप इस पार्टी में भी पहन सकते हैं.

ऑक्साइड सिल्वर झुमका

ऑक्साइड सिल्वर मटेरियल का भी ट्रेंड देखने को मिलता है. इसमें लंबी-लंबी चैन में थोड़ी दूरी पर तीन छोटी-छोटी झुमकियां लगी रहती है और इसमें रंग-बिरंगी मोतिया भी देखने को मिलती है.यह झुमका आपकी खूबसूरती को बढ़ा देगा.

Also Read:Health Alert: बिना धोए अगर आप खाते हैं अंगूर तो हो जाएं सावधान, सेहत को हो सकते हैं ये बड़े नुकसान

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles