Home ट्रेंडिंग Zara Hatke Zara Bachke बैश में विक्की कौशल ने कृति सेनन को...

Zara Hatke Zara Bachke बैश में विक्की कौशल ने कृति सेनन को लगाया गले

Vicky Kaushal Hugs Kriti Sanon:
Vicky Kaushal Hugs Kriti Sanon:

Vicky Kaushal Hugs Kriti Sanon: विक्की कौशल और सारा अली खान की मुख्य भूमिकाओं वाली जरा हटके जरा बचके ने बॉक्स-ऑफिस पर उम्मीदों से अधिक कमाई की है। रोम-कॉम ने अपने दूसरे सप्ताहांत में 15 करोड़ रुपये कमाए और अब 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। टीम इस सफलता से उत्साहित है। उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए, विक्की, सारा, निर्देशक लक्ष्मण उटेकर और निर्माता दिनेश विजान ने सोमवार शाम को एक पार्टी की मेजबानी की। विक्की ने ब्लैक, कैजुअल को-ऑर्ड्स को चुना, जबकि सारा ब्लू जींस और व्हाइट टी-शर्ट में स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने आकर्षक पीले रंग के स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ अपने लुक में चार चांद लगा दिए।

कृति सनोन, जिनका दिनेश विजान के साथ पुराना संबंध है, टीम के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए जश्न में शामिल हुई। वास्तव में, कृति की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म मिमी का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया था, जो जरा हटके जरा बचके के निर्देशक भी हैं। रॉयल ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके अलावा, सक्सेस पार्टी में संगीतकार जोड़ी सचिन जिगर भी शामिल हुए।

विक्की ने लगाया कृति को गले

जैसे ही कृति ने वेन्यू पर अपना रास्ता बनाया, उनका स्वागत किसी और ने नहीं बल्कि फिल्म के मुख्य अभिनेता – विक्की कौशल ने किया। दोनों ने गर्मजोशी से गले लगाया और वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसके तुरंत बाद, सारा भी इसमें शामिल हो गई और उन्हें दोनों के साथ पोज देते हुए देखा गया।

जरा हटके जरा बचके के बारे में

2 जून को रिलीज हुई, जरा हटके ज़रा बचके इंदौर के एक विवाहित जोड़े के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक बहुत ही वैध सरकारी योजना के माध्यम से अपने लिए एक फ्लैट पाने के लिए तलाक का नाटक करते हैं। दिनेश विजान के मैडॉक स्टूडियो द्वारा निर्मित, फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है। विक्की और सारा पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ₹53 करोड़ की कमाई की है और इसे हिट घोषित किया गया है।

विक्की कौशल वर्कफ्रोंट

इसके बाद विक्की कौशल मेघना गुलजार की सैम बहादुर में नजर आएंगे। वहीं, सारा होमी अदजानिया की मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन में नजर आएंगी। उनके पास आदित्य रॉय कपूर के साथ मेट्रो इन डिनो भी है। फिल्म निर्माता अनुराग बसु के साथ यह उनकी पहली फिल्म होगी।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version