Home ट्रेंडिंग ‘स्पेस मेकर’ का इस्तेमाल करें, धक्का-मुक्की से बचें, देखें वीडियो

‘स्पेस मेकर’ का इस्तेमाल करें, धक्का-मुक्की से बचें, देखें वीडियो

Viral Video : मुंबई लोकल से यात्रा करना कोई आसान काम नहीं है। जैसे ही ट्रेन आए आपको तुरंत कोच में चढ़ना होगा. फिर आपको अंदाजा लगाना होगा....

Viral Video
Viral Video

Viral Video : मुंबई लोकल से यात्रा करना कोई आसान काम नहीं है। जैसे ही ट्रेन आए आपको तुरंत कोच में चढ़ना होगा. फिर आपको अंदाजा लगाना होगा कि आपको कहां खाली सीट मिलेगी और उस दिशा में आगे बढ़ना है। लेकिन इस दौरान कई बार झटके भी लगते हैं. कई बार दूसरे यात्रियों से मारपीट भी हो जाती है। लेकिन अगर आप इस झटके से बचना चाहते हैं तो बाजार में एक अनोखा गेम आया है। इस जुगाड़ को करके आप भीड़ में भी बिना किसी से टकराए बहुत आसानी से सफर कर सकते हैं। विश्वास नहीं हो रहा? तो एक बार इस वीडियो को जरूर देखें. इस गेम को देखकर आप मुस्कुरा नहीं पाएंगे. (फोटो साभार- breezer.vivid/Instagram)

Also Read :- दोबारा नहीं दिखेगी Double Decker Bus, विदाई में मुंबईवासियों के छलके आंसू , देखें वीडियो

स्पेस मेकर का उपयोग कैसे करें

इस अनोखे गेम को ‘स्पेस मेकर’ कहा जाता है। यह वास्तव में एक गोल रबर का गुब्बारा है। जिसका उपयोग हम स्विमिंग पूल में तैरते समय करते हैं। 2 युवा इस गुब्बारे को स्पेस मेकर के नाम पर मुंबईकरों को बेचने की कोशिश कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने सचमुच मुंबईवासियों को आश्वस्त किया कि आप इस गुब्बारे को अपनी कमर पर लटकाकर लोकल ट्रेन से यात्रा कर सकते हैं। खैर, कुछ लोग वास्तव में गुब्बारा खरीदने के इच्छुक भी थे। लेकिन सच कहें तो ये एक प्रैंक वीडियो है. यह वीडियो केवल लोगों के मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है। (फोटो साभार- breezer.vivid/Instagram)

ये मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है



झटके से बचने का बहुत अच्छा विकल्प

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज breezer.vivid से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा नेटिजन्स देख चुके हैं और लगभग सभी ने इस स्पेस मेकर पर मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं. कुछ लोग कहते हैं, भीड़ से बचना वास्तव में एक अच्छा विचार है। कुछ लोग कहते हैं, ये बच्चे कुछ भी बेच सकते हैं। अगर आपको मौका मिले तो क्या आप इस स्पेस मेकर का उपयोग करेंगे? हमें अपनी मज़ेदार प्रतिक्रिया अवश्य दें। (फोटो साभार- breezer.vivid/Instagram)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version