Home ट्रेंडिंग Viral Video: बेटी ‘मम्मी- मम्मी…’ चीखती रह गई, फोटो के चक्कर में...

Viral Video: बेटी ‘मम्मी- मम्मी…’ चीखती रह गई, फोटो के चक्कर में बह गई मां, यहां देखे दिल दहलाने वाला वीडियो वीडियो

Viral Video: सेल्फी लेना या वीडियो बनाना टैंड बन गया है इस चक्कर में अपनी जान जोखिम में डाल लेते हैं, ऐसा ही एक और वाक्या सामने आया है, चलिए बताते हैं...

Viral Video: सेल्फी के शौकीनों के लिए आज की खबर बड़े काम की है, कुछ लोग खतरनाक साइट पर जाकर ऐसा करते हैं और अपनी जान गंवा देते हैं लोग दूसरों से सबक भी नहीं लेते कि इस तरह के जोखिम जानलेवा भी हो सकते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है। मुंबई में बांद्रा को बैंडस्टैंड में एक कपल समुद्र किनारे परिवार के साथ मस्ती करता दिख रहा है लेकिन इसके बाद जो हुआ वह काफी डरावना था।

Viral Video: लहर में बह गई महिला

एक कपल समुद्र की तेज लहरों के बीच पत्थर पर बैठा हुआ है और उनकी छोटी बच्ची उनका वीडियो बना रही है। समुद्र की तेज लहरें ऊपर उठ रही हैं और पति पत्नी ने एक दूसरे तो पकड़ा हुआ है। इसके बाद एक तेज लहर आती है और महिला को अपने साथ बहा कर ले जाती है। बच्ची और पिता स्तब्ध होकर देखते रह जाते हैं। वीडियो में ‘मम्मी- मम्मी…’ चीखती बच्ची की कांपती आवाज सुनाई दे रही है। महिला की पहचान 32 साल की ज्योति सोनार के रूप में हुई है।

महिला के पति मुंबई के रबाले के गौतम नगर निवासी मुकेश एक निजी फर्म में तकनीशियन के रूप में काम करता है। महिला के पति ने बताया कि उसने पत्नी को बचाने की पूरी कोशिश की। मुकेश ने बताया कि जब एक तेज लहर आई तो हम दोनों का बैलेस बिगड़ गया और दोनों ही गिर गए।

मैंने अपनी पत्नी की साड़ी पकड़ी तो एक शख्स ने मेरा पैर पकड़ लिया, लेकिन ज्योति को बचाया नहीं जा सका। मुकेश ने कहा कि मेरी आंखों के सामने समुद्र की तेज लहरें उसे खींच ले गईं। मेरे बच्चे वहीं थे, वे मदद के लिए चिल्लाए लेकिन कोई कुछ नहीं कर सका, मैं नहीं जानता कि वे इस इस घटना से कैसे उबरेंगे।

शनिवार देर रात मुंबई फायर ब्रिगेड के तलाशी अभियान के बाद ज्योति का शव बरामद किया गया, उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version