Home ट्रेंडिंग New Year Party 2024: गोवा की जगह इन बीच पर जाकर कर...

New Year Party 2024: गोवा की जगह इन बीच पर जाकर कर सकते है न्यू ईयर की पार्टी एंजाय

New Year Party 2024: नए साल के जश्न के लिए बहुत से लोग बीच पार्टी और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का हिस्सा बनना चाहते हैं। ऐसे में अगर आप दोस्तों या पार्टनर के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए किसी और बीच की तलाश में हैं तो आप दक्षिण भारत जा सकते हैं....

New Year Party 2024
New Year Party 2024
New Year Party 2024: 2024 आने में बस कुछ ही दिन बचे है। हम सभी ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं। नए साल के जश्न के लिए बहुत से लोग बीच पार्टी और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का हिस्सा बनना चाहते हैं। ऐसे में वे गोवा जाने का प्लान बनाते हैं लेकिन नए साल पर गोवा में काफी भीड़ होती है। ऐसे में अगर आप दोस्तों या पार्टनर के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए किसी और बीच की तलाश में हैं तो आप दक्षिण भारत जा सकते हैं।
आइए जानते हैं गोवा के अलावा किन बीच पर मना सकते हैं नए साल का जश्न 
New Year Party 2024: कोच्चि
कोच्चि में भी नए साल का जश्न बहुत भव्य होता है। नए साल की पूर्वसंध्या पर कोचीन कार्निवल बेहद आकर्षक होता है. इसमें बड़ी संख्या में लोग हिस्सा लेते हैं और सभी का उत्साह चरम पर रहता है। यहां के कार्निवल में संगीत, नृत्य, फूड फेस्टिवल, सांस्कृतिक शो, बाइक और साइकिल रेस, रैलियां, बीच फुटबॉल, कला और खेलों का आयोजन किया जाता है। ऐसे में आप यहां आकर समुद्र तट पर खास अंदाज में नए साल का लुत्फ उठा सकते हैं।
New Year Party 2024: कर्नाटक
आप कर्नाटक और उसकी राजधानी बेंगलुरु में दोस्तों के साथ नए साल के जश्न की योजना भी बना सकते हैं। यहां के पब, क्लब और लाउंज काफी खास हैं। नए साल के मौके पर कर्नाटक के समुद्र तटों और रिसॉर्ट्स में विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं, जिनका हिस्सा बनकर आप नए साल को खास बना सकते हैं।
New Year Party 2024: चेन्नई 
दक्षिण भारत में नए साल के जश्न के लिए चेन्नई सबसे अच्छी जगह हो सकती है। नए साल पर यहां होने वाली पार्टियां बेहद खास होती हैं। मरीना बीच पर शाम के समय एक अलग ही मजा होता है। आधी रात को यहां की आतिशबाजी से समुद्र तट जगमगा उठता है।
तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।
Exit mobile version