Home ट्रेंडिंग Elvish Yadav है इतनी संपत्ति के मालिक, जानकर आप भी रह जाएंगे...

Elvish Yadav है इतनी संपत्ति के मालिक, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान!

YouTuber Elvish Yadav Property: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के हालिया विजेता एल्विश यादव अपनी हालिया सफलता से काफी खुश हैं।

YouTuber Elvish Yadav Property
YouTuber Elvish Yadav Property

YouTuber Elvish Yadav Property: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के हालिया विजेता एल्विश यादव अपनी हालिया सफलता से काफी खुश हैं। यूट्यूब सनसनी बनने से लेकर सलमान खान की मेजबानी वाले शो के विजेता के रूप में उभरने तक का उनका सफर उल्लेखनीय से कम नहीं है। विशाल प्रशंसक आधार के साथ, एल्विश अपने करियर में एक नए शिखर पर पहुंच गए है।एल्विश एक भव्य जीवन का आनंद लेता है और उनकी कुल संपत्ति लगभग 12.5 करोड़ रुपये है, जिसमें कुछ महंगी कारों का संग्रह और बहुत कुछ है। कंटेंट निर्माता ने अब गुड़गांव (गुरुग्राम) में एक नया बहु-करोड़ और भव्य घर खरीदकर अपनी उपलब्धि में एक और उपलब्धि जोड़ ली है।

एल्विश यादव का गुड़गांव में नया घर

हाल ही में, एल्विश ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया व्लॉग अपलोड किया जिसमें उन्होंने अपने नए निवास की एक झलक दिखाई जो अभी बन रहा है।“तो आखिरकार बिग बॉस के बाद मैं पहली बारी अपने नए घर पर आ गया हूं।” उन्होंने अपने घर की कई झलकियां दीं।

यूटूबेर का बेहतरीन कार कलेक्शन

एल्विश यादव वर्तमान में अपने परिवार के साथ गुड़गांव में ही एक भव्य आवास में रहते हैं। उनका घर शानदार सुविधाओं से भरपूर है और कथित तौर पर इसकी कीमत 10 करोड़ रुपये है। इतना ही नहीं अगर उनके कार कलेक्शन की बात करे तो आलीशान कारों के प्रति एल्विश का प्यार वास्तविक है और यूट्यूबर के पास सिर्फ एक नहीं बल्कि कई शानदार कारें हैं। उनके पास 1.41 करोड़ रुपये की पोर्श, 42 लाख रुपये की फॉर्च्यूनर, लगभग 1 करोड़ रुपये की ऑडी, 2.22 करोड़ रुपये की मर्सिडीज जी वैगन और इससे भी अधिक है। रियलिटी शो स्टार ने अपने कार कलेक्शन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

एल्विश कई शानदार डिज़ाइनर प्रोडक्ट्स के भी ओनर हैं। अरमानी, गुच्ची से लेकर प्रादा और बहुत कुछ तक, एल्विश के पास यह सब है। एल्विश का सोशल मीडिया महंगी घड़ियों, कपड़ों की वस्तुओं, चश्मे और बहुत कुछ के प्रति उनके प्यार को साबित करता है।

एलवीश यादव नेट वर्थ

एल्विश यादव की कुल संपत्ति लगभग 12.5 करोड़ रुपये है। वह न केवल सोशल मीडिया पर एक क्रेजी फैनडम का आनंद लेते हैं, बल्कि कई महंगी कारों के साथ एक शानदार जीवनशैली भी रखते हैं। वह अपने हर प्रोजेक्ट के लिए अच्छी खासी रकम चार्ज करते हैं। यूट्यूबर और बिग बॉस फेम के दो यूट्यूब चैनल हैं जिनके लाखों सब्सक्राइबर हैं। एल्विश को यात्रा करना और विभिन्न स्थानों का पता लगाना भी पसंद है। वह तुर्की, थाईलैंड और अन्य कई देशों में रहे हैं।

एलवीश यादव और मनीषा रानी का नया गाना

हाल ही में बिग बॉस फेम एलवीश और मनीषा रानी का नया गाना रिलीज हुआ है जिसका फैंस को बेसब्री से इंतज़ार था। अब चूकी यह गाना रिलीज हो चूका है फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है। दोनों की केमिस्ट्री और उनका रोमांस देखने लायक है, गाने का नाम Bolero है। अब सॉन्ग में उनके बीच प्यार देख ‘एल्विशा’ फैंस खुश हो गए हैं। अभी तक गाने को लाखों लोगों ने देख चुके है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version