Home ऑटो Diwali Offer: Bajaj Platina अब केवल 20 हज़ार रुपए में यहां से...

Diwali Offer: Bajaj Platina अब केवल 20 हज़ार रुपए में यहां से खरीदें, जानें डिटेल्स

Bajaj Platina : जल्दी लूट ले ऑफर बजाज प्लेटिना अब ₹20000 में बनाएं अपनी.

Bajaj Platina : अगर आप भी दिवाली ऑफर ढूंढ रहे है तो अब आपको एक बाइक पर मिल रहा है ऐसा दिवाली ऑफर जिसको आप बेहद ही सस्ता में खरीद सकते है. दोस्तों इस महंगाई भरे जमाने में हर कोई ऑफर पर खरीदारी करना चाहता है. ऐसे में लोग बाइक भी ऐसी लेना पसंद कर रहे है, जो कम पेट्रोल से ज्यादा माइलेज दे. साथ ही कीमत भी एकदम बजट में हो.

तो अगर आप भी तगड़े और ज्यादा माइलेज प्रदान करने वाली बाइक लेने की सोच रहे है, तो आपको मिल रही है बहुत ही सस्ते में बजाज की Bajaj Platina. दोस्तों बजाज की बजाज प्लेटिना एक ऐसी बाइक है जो आपको जबरदस्त रेंज देगी, साथ ही इसका इंजन भी एकदम फाड़ू है. इसके अलावा इसके फीचर्स भी काफी बेहतरीन है.

बजाज प्लेटिना की कीमत

दोस्तों अगर आप बजाज की Bajaj Platina लेने की विचार में है. तो आपको बता दें इस बाइक की कीमत शो रूम पर जाकर आपको पढ़ने वाली है 85 हज़ार रुपए तक की कीमत पर. ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत और भी बढ़ जाती है. लेकिन अगर आप पैसे न होने के कारण यह बाइक लेते लेते रूक जाते है. तो अब आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है. अब आप इसका सेकंड हैंड मॉडल काफी सस्ते में ले सकते है. तो आइए जानते है कहां आपको कौनसा मॉडल मिलेगा सस्ते में.

सेकंड हैंड मॉडल यहां से खरीदें

बता दें, अगर आप बजाज की बजाज प्लेटिना का सेकंड हैंड मॉडल लेंगे, तो आपको यह बहुत बहुत ही सस्ते में मॉडल मिल जायेगा. ऑनलाइन वेबसाइट ईबे ebay.com पर अगर आप विजिट करेंगे, तो आपको यहां बजाज का Bajaj Platina मॉडल मिलेगा. यहां अपको 2016 मॉडल मिलेगा. इसकी कीमत आपको यहां 20 हजार रुपए लिस्ट हुई मिलेगी. इसके अलावा 2018 का मॉडल भी लिस्ट है. जिसकी कीमत यहां 25 हजार रखी है.

https://vidhannews.in/auto/renault-kwid-electric-car-blows-everyones-senses-with-its-long-range-know-the-luxury-features-quickly-21-10-2023-75059.html

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version