Famous Paratha in Delhi

         पराठे वाली गली 

 चांदनी चौक की पराठे वाली गली तो आपने सुनी होगी,वहां आप कई प्रकार के  पराठे पा सकते हैं,जिनमें मिक्स पराठे से लेकर रबड़ी पराठे तक का आनंद ले सकते हैं।

           मूलचंद परांठा

मूलचंद के पराठे बहुत प्रसिद्ध हैं। यह स्थान पॉकेट-फ्रेंडली है और आपकी भूख के दर्द के सबसे अच्छे समाधानों में से एक है। इसलिए अगर आप खरीदारी के लिए लाजपत नगर जाएं तो मूलचंद परांठा भी जरूर जाएं ।

            मुरथल पराठा

यह पराठा स्थान दिल्ली के बाहरी इलाके में है लेकिन सुबह की ड्राइव के लायक है।आप दिल्ली में किसी से भी पूछ सकते हैं, और उन्होंने यहाँ से ज़रूर खाया होगा।

    पं.बाबूराव परांठे वाला

बाबू राव परांठे वाला दिल्ली का पहला और सबसे मशहूर परांठे वाला है।इस दुकान में आलू और नींबू के परांठे से लेकर चॉकलेट और रबड़ी के परांठे तक सब कुछ है।

Kaam Ki Baate: 

स्वास्थ्य /लाइफस्टाइल

More Stories  स्वास्थ्य /लाइफस्टाइल

            काके दी हट्टी

काके दी हट्टीपुरानी दिल्ली के खारी बावली इलाके में स्थित है। काके दी हट्टी में नान के साथ भरवां परांठे परोसे जाते हैं। नान परांठे को सेंकने के लिए तंदूर का इस्तेमाल किया जाता है ,जो उन्हें एक स्मोकी स्वाद देता है।

      चित्तरंजन पार्क मार्केट 

बंगाली पसंदीदा मुगलई परांठो ने भी दिल्ली में अपने लिए एक नाम बनाया है।चितरंजन पार्क मार्केट का पूरा क्षेत्र बंगाली भोजनालयों से भरा हुआ है, जिनमें से कई मुगलई परांठे परोसते हैं ।

         18 परांठे वाले

18 परांठे वाले, अपने नाम के विपरीत, 18 से अधिक परांठे परोसते हैं, अपने ग्राहकों के लिए विभिन्न विकल्प प्रदान करते हैं।

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

तारा
तारा
तारा
तारा
तारा