Best Places to Visit in Delhi

       कमल मंदिर, कालकाजी

धर्म के सभी बहाई घरों की तरह, लोटस टेम्पल सभी के लिए खुला है, धर्म या किसी अन्य योग्यता की परवाह किए बिना।

कल्चर गली,किंगडम ऑफ ड्रीम्स

गुड़गांव में किंगडम ऑफ ड्रीम्स असल में ड्रीम डेस्टिनेशन है, इसका राजसी माहौल और नाटकीय कार्यक्रम लोगों को बेहद पसंद आता है।

             चंपा गली, साकेत

दक्षिण दिल्ली के साकेत के पास चंपा गली राजधानी में एक ऐसा कैफे है, जहां लोग आराम से गपशप करने के लिए यहां बैठते हैं। यहां की दुकानों और कैफे के साथ का प्यारा अड्डा दोस्तों के साथ घूमने के लिए परफेक्ट माना जाता है। 

वेस्ट टू वंडर थीम पार्क,सराय काले खां

ये जगह आपको एक बार में छह फेमस इंटरनेशनल स्थलों पर ले जाएगी। इस जगह का अनोखा पहलू ये है कि इसमें औद्योगिक और अन्य कचरे से बनी दुनिया की सात लोकप्रिय संरचनाओं की प्रतिकृतियां हैं।

Kaam Ki Baate: 

स्वास्थ्य /लाइफस्टाइल

More Stories  स्वास्थ्य /लाइफस्टाइल

       ग्रैंड वेनिस मॉल, नोएडा

जगह का नाम ही ग्रैंड वेनिस मॉल है, तो आप सोच लीजिए कि इस मॉल को किस तरह से बनाया गया होगा।मॉल को रोमन मूर्तियों और वेनिस की इमारतों की प्रतिकृतियों से सजाया गया है, और आगंतुकों के लिए गोंडोला सवारी के साथ दो नहरें हैं।

                कनॉट प्लेस

दिल्ली की विदेशी जगहों की बात हो रही है और हम कनॉट प्लेस की बात न करें ,यहां की इमारतों के बारे में बताते हैं जो एकदम लंदन स्ट्रीट जैसी दिखती हैं। 

          वेस्ट टू वंडर थीम पार्क

ये जगह आपको एक ही स्थान पर रहकर कई अंतरराष्ट्रीय स्थलों की सैर कर देगी। इस जगह के बारे में अनोखा पहलू यह है कि इसमें दुनिया के सात लोकप्रिय अजूबों के स्ट्रक्चर हैं जो औद्योगिक और अन्य कचरे से बनाए गए हैं।

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

तारा
तारा
तारा
तारा
तारा