सैफ अली खान की जगह अगर ये  9 एक्टर रावण का किरदार निभाते तो मूवी देखने का एक्साइटमेंट होजाता डबल।

अदिपुरिष सिनेमाघरों में रिलीज होचुकी है , जिसको काफी ट्रॉल और फैंस द्वारा प्यार भी मिल रहा है, लेकिन क्या होता है अगर ये 9 अभिनेता रावण का किरदार निभाते तो।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह की एक्टिंग  रेंज कमाल की है। उन्होंने Padmavat में खिलजी के रोल से साबित कर दिया था कि अगर उन्हें मौका मिले तो वे विलेन के अवतार को भी पूरी शिद्दत से निभा सकते हैं. ऐसे में वे रावण के रोल के लिए  रणवीर परफेक्ट कैंडिडेट हो सकते थे।

संजय दत्त

अग्निपथ में कांचा चीना का रोल हो या शमशेरा, पानीपत या KGF 2 जैसी फिल्मों में विलैन रोल, ऐसा लगता है कि संजय दत्त विलेन का रोल करने के लिए ही बने हैं। उनका क्रूर अंदाज रावण के कैरेक्टर को एक अलग हीं ऊंचाई पे ले जा सकता है।

विजय सेतुपति

साउथ  सुपरस्टार एक्टर विजय सेतुपति का खौफनाक विलेन अवतार देखना हो तो विक्रम वेधा फिल्म जरूर देखिए। ऐसे में विजय भी एक अच्छी चॉइस रहेंगे।

राणा डग्गुबाती

फिल्म बाहुबली में प्रभास को कड़ी टक्कर देने वाले राणा डग्गुबाती की पर्सनैलिटी ऐसी है कि वे रावण के खौफनाक किरदार को बेहद आराम से अपना बना सकते थे।

चिन्मय  मांडलेकर

कश्मीर फाइल्स में अपने नेगेटिव किरदार से अपने फैंस के दिलों में सिहरन पैदा करने वाले चिन्मय की स्टार पावर भले ही बहुत अधिक ना हो लेकिन इस बात में कोई शक नहीं कि वे अपनी एक्टिंग से  रावण के कैरेक्टर में जान फूंकने का दम रखते  हैं।

सलमान खान

ये चॉइस  काफी अजीब लग सकती है लेकिन हमें ये नहीं भूलना चाहिए कि जब सलमान एक्टिंग करते हैं तो फैंस को कायल कर जाते हैं और सलमान खान ने काफी लंबे समय से कोई नेगेटिव रोल नहीं निभाया है।

जगपति बाब

साउथ मूवीस के सुपरस्टार बाबू कई फिल्मों में विलेन के रोल से फैंस का दिल जीत चुके हैं. उनकी पर्सनैलिटी भी रावण जैसे किरदार के हिसाब से काफी बेहतरीन चॉइस रहेगी।

आशुतोष राणा

आशुतोष राणा के तड़कते भड़कते विलेन अवतार को भला कौन भूल सकता है? खास बात ये है कि उनकी हिंदी पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन है जो रावण के किरदार के लिए एकदम परफेक्ट साबित होती है

प्रकाश राज

प्रकाश राज की एक्टिंग  काफी प्रभावशाली है। उन्होंने फिल्म KGF 2 में इसे साबित भी किया है। अपने खतरनाक लुक्स के चलते वे रावण के रोल को बिलकुल बेहतरीन अंदाज से निभा सकते है।

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

Star
Star
Star
Star
Star