Top 10 Water Parks in Delhi NCR:चाहते है समर्स की हिट को बीट करना तो एंजॉय करे दिल्ली एनसीआर के इन वाटर पार्क्स में।

Adventure Island

दिल्ली में सबसे अधिक बार जाने वाले मनोरंजन पार्कों में से एक, इस जगह में बढ़िया भोजन और मनोरंजन भी है, और आपके ग्रुप के उन लोगों के लिए मॉल में समय बिताने का विकल्प है, जिन्हें एम्यूजमेंट पार्क्स पसंद नहीं हैं।

Splash – The Water Park

नेचर के बीच में स्थित, स्पलैश में पानी और मनोरंजन की सवारी का संयोजन है। साइक्लोन फैमिली स्लाइड, मशरूम फॉल, हरकिरी और मल्टी-लेन स्लाइड निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेंगी।

Just Chill Water Park

दिल्ली के सबसे नए वाटर पार्कों में से एक, जस्ट चिल एक सही वीकेंड गेटअवे हो सकता है, जहां आपको भीषण गर्मी में खुद को ठंडा रखने की जरूरत पढ़ सकती है।

Fun N Food Village

400 फीट लंबी लेजी रिवर नामक एक जल चैनल है, जो दिल्ली की कड़ी धूप में ठंडा होने के लिए एकदम सही है।  कुल मनोरंजन और पानी की सवारी के संयोजन में 40 से अधिक राइड्स के साथ, यह दिल्ली-एनसीआर के सबसे पुराने एम्यूजमेंट पार्कों में से एक है।

Worlds of Wonder, Noida

वर्ल्ड्स ऑफ वंडर एशिया के सबसे बड़े एम्यूजमेंट पार्कों में से एक है।  इस एम्यूजमेंट पार्क में वास्तव में रोमांचकारी और मजेदार समय के लिए लगभग 20 रोंगटे खड़े कर देने वाली राइड्स हैं।इसमें लगभग 26 रोमांचक राइड्स के साथ एक वाटर पार्क भी है जिसे आपको निश्चित रूप से ट्राई करना चाहिए।

Aapno Ghar, Gurgaon

नई दिल्ली में बनने वाले शुरुआती एम्यूजमेंट पार्कों में से, आपनो घर भी शायद वह है जिसे लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।  पारिवारिक वीकेंड के लिए एक आदर्श विकल्प, इसमें सभी आयु समूहों के लिए एंजॉय कर सकते है।

Drizzling Land, Ghaziabad

ड्रिज़्लिंग लैंड एक "एक्वाटिक एडवेंचर पार्क" है, जैसा कि वे खुद को कहते हैं, और दिल्ली-मेरठ रोड पर स्थित है।  इसमें हर उम्र के लोगों के लिए रोमांचकारी राइड हैं।

Appu Ghar, Oysters Beach Water Park, Gurgaon

पुराने वाटर पार्कों में से एक होने के नाते, अप्पू घर को नए और अधिक मजेदार सवारी के साथ नया रूप दिया गया है। Oysters Beach Water Park के रूप में नामित, एक अत्याधुनिक वर्षा वन थीम प्रेरित है और यह एक टीम आउटिंग के लिए भी काफी अच्छा वाटर पार्क है।

Jurasik Park Inn, Sonipat

21 राइड्स, 6 रोमांचक स्लाइड्स और कार्यक्रमों की मेजबानी के लिए एक विशेष क्षेत्र के साथ, यह परिवार और दोस्तों के साथ वीकेंड की सैर के लिए एक बेहतरीन विकल्प है।

Ffunmax, Faridabad

एक विशाल क्षेत्र में फैला हुआ, Ffunmax फ्रिसबी, ब्रेकडांस, जायंट व्हील, मेंढक, हिंडोला, सन एन मून, टॉय ट्रेन, बॉडी स्लाइड, ट्यूब स्लाइड, मल्टी-लेन, रेन डांस, वेव पूल सहित रोमांचकारी राइड्स, स्लाइड और पूल भी है। फैमिली पूल, बच्चों की राइड्स और बहुत कुछ।

Kaam Ki Baate: 

स्वास्थ्य /लाइफस्टाइल

More Stories  स्वास्थ्य /लाइफस्टाइल

विधान हिंदी समाचार

5 out of 5

Star
Star
Star
Star
Star