Sapna Chaudhary ने किया दिल खोल के डांस, थिरकाई ऐसी कमर कि लोग हुए घायल

Sapna Chaudhary Dance : हरियाणवी गाने और हरियाणवी डांसर इन दिनों इंटरनेट पर ऐसी जमकर वायरल हो रही है कि पुरे सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर के डांस की धूम ही मचती हुई दिख रही है

Sapna Chaudhary Dance : हरियाणवी गाने और हरियाणवी डांसर इन दिनों इंटरनेट पर ऐसी जमकर वायरल हो रही है कि पुरे सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर के डांस की धूम ही मचती हुई दिख रही है. जो कोई भी हरियाणवी डांसर को डांस देख ले, तो उसके दिल में हरियाणवी डांसर के लिए जगह बन जाती है.

हरियाणवी डांसर और उनके डांस की बात हो रही है और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का नाम ना लिया जाए ऐसा तो कभी हो ही नहीं सकता. सपना चौधरी एक ऐसी डांसर है जिन्होंने आज हरियाणा के डांस को इतना फेमस कर डाला है कि हर एक पार्टी और शादी में हरियाणवी गाने बजते हुए दिख जायेंगे.

वहीं बात अगर सपना चौधरी की जाए तो सपना के एक एक ठुमके पर लोग हजारों नोटों की बौछार करने तक को नहीं कतराते. इस खबर के अंदर आज हम आपको बताने वाले है सपना चौधरी के एक ऐसे वीडियो के बारे के जिसमें वो भारी सभा के अंदर एंजॉयबल लाइव परफॉरमेंस देती दिख रही है.

पीले सूट में सपना ने किया हरियाणवी डांस

रात के अंधेरे में और डीजे की चमचाती हुई लाइट में सपना चौधरी ऐसे मटक मटक्कर डांस कर रही है कि लोग उनके अदाओं के फैन होते दिख रहे है. पूरे स्टेज पर उन्होंने अपने डांस स्टेप से लोगों को जवानी चढ़ा दी है. यहां तक की जवान को छोड़ अब सपना का डांस देख बुजुर्गों को ज्यादा जोश चढ़ता हुआ दिख रहा है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles