Dance Video: तेरी आख्या का यो काजल गाने पर सपना ने गदर डांस से ला दिया भूचाल, खूब बरसे नोट

Sapna Chaudhary : हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने डांस के ठुमके से लाखों लोगों को अपना फैन बना रही है.

Sapna Chaudhary : हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने डांस के ठुमके से लाखों लोगों को अपना फैन बना रही है. सपना एक ऐसी डांसर है जिसके आज के टाइम में इतने लाख फैन है कि आप उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर की लिस्ट भी देख सकते है. सपना जानती है कि कैसे वो अपने फैंस को खुश रखें. आए दिन वो अपने इंस्टा पर नई नई वीडियो और पोस्ट डालकर आपके फैंस के दिलों का दिल खुश रखती है.

अबकी बार सपना का तेरी अंखियों का यो काजल गाने वाला डांस कमाल दिखाता हुआ दिख रहा है. इस वीडियो में सपना ऐसा मस्त डांस कर रही है कि लोग उनके ठुमके पर हजारों नोट भी बरसा रहे है.

इस डांस को देख हर कोई सपना चौधरी का दीवान हो रहा है. सपना चौधरी के साथ साथ पूरी पब्लिक उनके डांस की दीवानी हो रही है. यहां तक कि सपना चौधरी के डांस स्टेप को देख के वहां मौजूद पब्लिक भी सपना चौधरी के साथ साथ नाचती हुई नजर आ रही है.

इस वीडियो में सपना ने ऐसे ऐसे देसी और सेक्सी स्टेप किए है कि उसका जादू सीधे सपना के फैंस के दिलों पर चलता हुआ दिख रहा है. वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके है. यहां तक की YouTube पर यह विडियो खूब धूम मचा रहा है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles