Budhwar Ke Upay: सुख-समृद्धि और खुशहाली के लिए बुधवार के दिन करें ये उपाय

Budhwar Ke Upay: बुधवार का दिन श्री गणेश को समर्पित है। इस दिन गणेश जी की पूजा-अर्चना की जाती है। इस दिन कुछ उपायों से आपकी किस्मत बदल जाएगी, चलिए जानते हैं..

Budhwar Ke Upay: विघ्नहर्ता भगवान गणेश के सच्चे मन से पूजा-अर्चना करने पर भगवान खुश होकर मनवाछिंत फल देते हैं। गणेश जी जब खुश होते हैं तो सभी विघ्न-बाधाएं दूर हो जाती हैं। आप भी गणेश जी की कृपा पाने के लिए बुधवार के दिन कुछ खास उपायों का सहारा ले सकते हैं, तो चलिए आज हम आपको बताएंगे गणेश जी के कुछ खास उपाय…

Budhwar Ke Upay: मिलेगी भगवान गणेश की कृपा

रिद्धि-सिद्धि, शुभ-लाभ और मां लक्ष्मी के विराजने के लिए भगवान गणेश को खुश करना आवशयक है। भगवान गणेश की कृपा से जीवन में कभी कोई दुख नहीं रहता है और सब मंगल ही मंगल होता है। अगर आपके भी काम बिगड़ रहे हैं और कोई नया रास्ता नहीं बन पा रहा है तो आज हमारे बताए गए उपायों को आप जरूर करें। इस दिन कुछ उपाय करने से विघ्नहर्ता श्री गणेश की कृपा प्राप्त होती है और जीवन के सभी कष्ट दूर होते हैं।

Budhwar Ke Upay: बुध ग्रह को मजबूत करने के उपाय

यदि आपकी कुंडली में बुध ग्रह कमजोर है तो सबसे पहले आप अपने पास हरे रंग का रुमाल रखें और बुधवार के दिन किसी जरूरतमंद को हरी मूंग की दाल या हरे वस्त्र का दान भी करें। हरे रंग की चीजों से प्यार करना सीखें और दिन को खास बनाएं।

Budhwar Ke Upay: गाय को हरी घास खिलाएं

गाय हमारी माता है। बुधवार के दिन गाय की सेवा का भी खास महत्व है, इस दिन गाय को हरी घास खिलाने से गणेश जी खुश होते है और जातक की सभी मनोकामनाएं दूर करते हैं।

Budhwar Ke Upay: गणेश जी को मोदक का भोग लगाएं

गणेश जी को मोदक बेहद प्रिय हैं, अगर आपके जीवन में कष्ट और परेशानियां है तो आप उनको दूर भगाने के लिए गणेश जी की पूजा कर उनको मोदक का भोग लगाएं।

Budhwar Ke Upay: भगवान गणेश को सिंदूर चढ़ाएं

गणेश जी को सिंदूर चढ़ाने से लाभ मिलता है। मान्यता है कि ऐसा करने से जीवन की सभी परेशानियों का भी निवारण होता है और मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं।

Ashadha Purnima 2023: कब है आषाढ़ पूर्णिमा व्रत? जानें पूजा मुहूर्त के साथ स्नान और दान का सही समय

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles