WhatsApp For Electricity Bill: अब व्हाट्सएप पर इलेक्ट्रिसिटी बिल भरना हुआ आसान, जानें तरीका

WhatsApp For Electricity Bill: बिजली का बिल भरने के लिए अब आपको कहीं जानें की जरूरत नहीं है अब वाटे्सएप के माध्यम से भरना आसान हो गया है।

WhatsApp For Electricity Bill: बिजली का बिल भरने के लिए अब आपको कहीं जानें की जरूरत नहीं है अब वाटे्सएप के माध्यम से भरना आसान हो गया है। आसानी से घर बैठे ऑनलाइन प्रक्रिया को अपनाकर आप आसानी से इसको भर सकते हैं। आजकल ऑनलाइन पेमेंट से ज्यादा लोग भरना पसंद करते हैं।

Jio Bharat Phone Plan: जियो के इन 2 सस्ते रिचार्च प्लान ने छुड़ाए Airtel और Vi के छक्के, जानिए

बिजली के बिल को अब आप भी आसानी से भर सकते हैं, वाट्सेएप के माध्यम से भर सकते हैं और ये वो मध्य प्रदेश है। यहां अब बिजली बिल भरने की प्रक्रिया को बेहद आसान कर दिया गया है। ग्राहक सीधा व्हाट्सएप पर क्लिक करके मिनटों में बिजली का बिल भर सकेंगे, जिसे बिजली विभाग सबसे सुरक्षित है और सबसे आसान बताया है।

WhatsApp For Electricity Bill: बिजली विभाग ने किया शुरू

आपको बता दें कि वाटेस्एप पर ये सुविधा मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए की गई है। बिजली बिल को ग्राहक आसानी से भुगतान कर पाएं इसके लिए जरूरी है कि अब व्हाट्सएप से आसानी से यूजर्स बिल को भर पाएं इसलिए बिजली विभाग द्वारा इसको शुरू किया गया है।

WhatsApp For Electricity Bill: टोल फ्री नंबर 07552551222 को सेव करें

व्हाट्सएप पर ऑनलाइन पेमेंट के लिए आप इस फीचर का इस्तेमाल कर सकते है। यूजर्स के लिए अपना बिजली का बिल भरना इस प्रकिया के माध्यम से बेहद आसान हो गया है। बता दें कि इस्तेमाल करने से पहले आपको अपना बैंक अकाउंट व्हाट्सएप से जोड़ना होगा। इसके बाद आप कंपनी के टोल फ्री नंबर 07552551222 को सेव करके व्हाट्सएप चैट से बिजली बिल भुगतान कर सकेंगे।

WhatsApp For Electricity Bill: लंबी लाइनों से मिलेगी छुट्टी

सरकार द्वारा इस पहल को अम्ल में लाया गया है, जिससे कंन्जूमर लंबी लाइनों में लगने से बच सकते है, और घर बैठे अपने बिजली का बिल भर सकते है, तो आप इस तरीके को अपना कर आसानी से बिल का भुगतान कर सकते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles