Naagin 6 Climax: Tejasswi Prakash ने ‘सिलसिला ये चाहत का’ पर किया डांस

Naagin 6 Climax: तेजस्वी प्रकाश-स्टारर अलौकिक फंतासी काल्पनिक डेली सोप नागिन 6 अपने निष्कर्ष के करीब पहुंच रहा है। निर्माता संभवत इस सप्ताहांत के अंत तक शो की दिलचस्प कहानी को खत्म करने की तैयारी कर रहे हैं। एक नया मोड़ दर्शकों का इंतजार कर रहा हैं, लेकिन अगर यह पर्याप्त नहीं था, तो पूर्व शेष नागिन को भी डेली सोप के दर्शकों के लिए अलविदा कहने से पहले एक सुंदर प्रदर्शन पेश करते हुए देखा जाएगा। शुक्रवार को, नागिन 6 के निर्माताओं ने तेजस्वी प्रकाश के डांस सेगमेंट की एक झलक दी, जिससे शो के फिनाले के लिए प्रशंसकों को हिंट दिया गया।

ध्यान देने वाली बात यह है कि तेजस्वी का प्रदर्शन तांडव या सामान्य क्रोध से भरे आचरण से बहुत दूर है जो एक नृत्य खंड के दौरान आकार बदलने वाली नागिन लेती है। उसका अंतिम नृत्य मधुर अंत पर पड़ता है।

नागिन 6 प्रोमो

खूबसूरत नीली साड़ी पहने हुए, देवदास सिलसिला ये चाहत का के हिट ट्रैक पर अपना प्रदर्शन शुरू करते समय, अभिनेत्री अपने हाथ में एक मिट्टी का दीपक रखती है। शालीनता और उपयुक्त भाव-भंगिमा के साथ, उनका नृत्य खंड एक शिव मंदिर में फिल्माया गया है। वह गोल-गोल घूमती है, पूरी तरह से लिप-सिंक करती है और गाने में डूब जाती है।

शो के अंत को टीज करते हुए मेकर्स ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, ”शुरू होगा नागिन की कहानी का आखिरी पड़ाव। क्या उसे अपनी मंजिल मिल पायेगी?” उन्होंने दर्शकों को शो के समापन के लिए तैयार किया जो शनिवार-रविवार रात 8 बजे कलर्स पर प्रसारित होने वाला है।

नागिन की छठी किस्त अलौकिक फंतासी शो का सबसे लंबे समय तक चलने वाला सीजन बन गया है। तेजस्वी प्रकाश के अलावा, इसमें सिम्बा नागपाल, वत्सल शेठ, महक चहल और शेरी मित्तल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

नागिन 6 की कहानी महामारी की पृष्ठभूमि पर आधारित थी जब एक पूर्व सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन लोगों को बचाने और अपराधियों को दंडित करने के लिए पृथ्वी पर उतरता है। तब से, कहानी में रोमांचक मोड़ के साथ कई उछाल आए हैं। केवल समय ही बताएगा कि तेजस्वी प्रकाश के चरित्र की कहानी कैसे समाप्त होती है। नागिन 6 के बारे में अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles