Redmi 5G स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर, मची लूट, जल्दी करें खरीदारी

Redmi : Redmi के 5G स्मार्टफोन आजकल अच्छी सेल करते नजर आ रहे है.

Redmi : Redmi के 5G स्मार्टफोन आजकल अच्छी सेल करते नजर आ रहे है. जब भी कोई व्यक्ति नया फोन लेने की प्लानिंग करता है तो आजकल उसके दिमाग में redmi के ही स्मार्टफोन छाए हुए है.

इसी बीच अपने सेल्स के आंकड़ों को ज्यादा देखते हुए अब redmi ने अपने एक न्यू 5G स्मार्टफोन पर हेवी डिस्काउंट ऑफर अपने ग्राहकों को लिए पेश किया है. आपको बता दें इस redmi के स्मार्टफोन का नाम है Redmi 11 Prime 5G Smartphone, इस फोन की कीमत न केवल कम है बल्कि इस फोन में आपको दमदार बैटरी दी जा रही है. आईए जानते है इस फोन की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Redmi 11 Prime 5G Smartphone Features

इस फोन का डिस्पले आपको दिया जा रहा है फुल एचडी वाला 6.67 इंच की, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ सपोर्ट करेगी. यह डिस्प्ले आपको फुल्ली गोरिल्ला प्रोटेक्शन गिलास के साथ मिलेगी.

Internal Memory

बता दें, इस फोन की इंटरनल स्टोरेज आपको दी जा रही है 4 जीबी की रैम और 64 जीबी की इनबिल्ट इंटरनल स्टोरेज. फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम आपको ऐंड्रॉयड 13 पर वर्किंग मिलेगा.

Camera

फोटोग्राफी और वीडियो के लिए इस फोन में आपको शानदार कैमरा दिया जा रहा है. इस हैंडसेट में बैक साइड आपको डुअल कैमरा का सेटअप दिया गया है. पहला कैमरा इसका 50 मेगापिक्सल का है. दूसरा कैमरा इसका 2MP का डेप्थ कैमरा के साथ मौजूद है. वहीं वहीं इस स्मार्टफोन में फ्रंट में आपको दिया जा रहा है 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा.

Battery

Redmi के इस हैंडसेट के अंदर आपको मिलने वाली है Non removeable 5000mAh की दमदार और धांसू बैटरी. जो 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मिलेगी.

Price

अब बात करें इस हैंडसेट की कीमत की तो आपको इस फोन पर डिस्काउंट ऑफर्स दिए जा रहे है. रेडमी के इस फोन की कीमत 16,999 रूपये है लेकिन आप इसे Flipkart से 38 प्रतिशत की छूट से ले सकते है. छूट के बाद आपको यह हैंडसेट केवल ₹10,499 में मिलेगा.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles