Sapna Choudhary की अदाओं पर हुए सब घायल, मची धूम नाची पब्लिक

Sapna Choudhary : हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के चर्चे होना अब आम सी बात हो गई है.

Sapna Choudhary : हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के चर्चे होना अब आम सी बात हो गई है. हर ओर सपना चौधरी के डांस के चर्चे छाए हुए हैं. हर कोई सपना के डांस को देख सालों साल नहीं भूलता. उनके हर एक स्टेज शो में ऐसी भीड़ की तादात मौजूद होती है की लोग भी हक्का बक्का रह जाते है.

यही तक की लोगों को जब सपना की झलक नहीं दिखती तो लोग पेड़ और खंबों पर चढ़ जाते है. कुछ ऐसा ही नजारा एक और सपने के डांस वीडियो में देखने को मिला है. डांस वीडियो में सपना ऐसे देसी और टॉप के ठुमके लगा रही है कि लोग उनकी अदा पर फिदा होते दिख रहे है.

अपनी दिलकश अदाओं से कोई डांसर पूरी पब्लिक को रिझाने का काम करती है, तो वह एकलौती हरियाणवी डांसर सपना चौधरी है. सपना चौधरी के चर्चे ना केवल देशभर तक सीमित है बल्कि उनके चर्चे विदेशों तक पहुंचते हैं.

इस खबर में हम जिस डांस वीडियो की बात कर रहे हैं उसमें तो सपना ने ऐसे क्यूट और बिंदास एक्सप्रेशन दिए हैं कि वह हर एक एक्सप्रेशन पर लोगों के दिलों को लूटने का काम करती दिख रही है.

अपनी मस्तानी अदाओं का जादू इस कदर वह भीड़ पर चला रही है की भीड़ स्टेज पर आकर खुद सपना पर हजारों नोटों की बरसात करती हुई दिख रही है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles