Bank Jobs: यहां निकली SBI मैनेजर की भर्ती, नोट करें तारीख और ऐसे करें आवेदन

Bank Jobs: एसबीआई ने निकाली मैनेजर के पद पर बंपर भर्तियां, इस तारीख तक जल्दी कर दें आवेदन नहीं तो पड़ेगा पछताना.

Bank Jobs: दोस्तों हर कोई यही चाहता है कि इस महंगाई भरे दौर में सबके पास एक अच्छी सैलरी वाली जॉब हो. तो अगर आप बैंक से रिलेटेड जॉब सर्च कर रहे हैं तो आप एकदम सही खबर पर आए हैं. आज इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं एसबीआई की ओर से निकाली गई एसबीआई मैनेजर की भर्ती की जानकारी.

एसबीआई मैनेजर की भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इच्छुक उम्मीदवार एसबीआई के करियर पेज पर जाकर इस वैकेंसी की सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही नीचे दिए गए लिंक द्वारा अप्लाई करने का ऑप्शन भी दिया जा रहा है.

इन पदों की आखिरी तारीख

तो दोस्तों अगर आप भी एसबीआई मैनेजर की भर्ती के लिए आवेदन करने वाले हैं तो इस भर्ती प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है. अप्लाई करने की आखिरी तारीख 27 नवंबर 2023 रखी गई है. तो अगर आप भी आवेदन करने में इच्छुक हैं तो लास्ट डेट से पहले अप्लाई कर दें. जारी हुए नोटिफिकेशन के अनुसार आपको बता दें एसबीआई मैनेजर की भर्ती के लिए कुल 42 पद भरे जाएंगे.

भर्ती के लिए आपको एसबीआई की ऑफीशियल वेबसाइट जो की sbi.co.in/web/careers है, यहां विजिट करना होगा. यहां आप पद की पूरी जानकारी डिटेल में प्राप्त कर सकते हैं.

जाने पदों की भर्ती के लिए योग्यता

इन पदों पर इच्छुक उम्मीदवार जो भी अप्लाई करने वाले हैं उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया होना चाहिए. वहीं अगर आयु सीमा की बात करें तो उम्मीदवार की उम्र 25 से 40 के बीच होनी अनिवार्य है. इसके अलावा अगर सिलेक्शन प्रोसेस की बात करें तो सिलेक्शन प्रोसेस इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा. जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई कर रहे हैं अगर वह डिप्टी मैनेजर के पद पर सेलेक्ट हो जाते हैं तो उनका वेतन 48 हजार से 69 हजार रुपये के लगभग रहने वाला है. इसके अलावा अगर सिलेक्शन मैनेजर पद के लिए होता है तो इसका वेतन 63 हजार से 78 हजार रहेगा.

फीस

जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करने वाले हैं उनको इन पदों पर अप्लाई करने के लिए आवेदन शुल्क भी देना होगा. यह शुल्क 750 रुपए का रहने वाला है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles