Maruti Alto का न्यू लुक पेश, जबरदस्त 31km माइलेज संग बिंदास फीचर्स

Maruti Alto : अब जबरदस्त और नए अवतार में पेश हो चुकी है मारुति सुजुकी की मारुति अल्टो, मिलेगा पहले के मुकाबले ज्यादा माइलेज और बिंदास एडवांस फीचर.

Maruti Alto : भारत के ऑटो बाजार में आपको कई सारी शानदार और बेहतरीन गाड़ियां मिल जाएंगी, जो अपने लुक और फीचर के जरिए सभी का दिल जीतने का काम करती है.ऐसे में अगर मारुति की बात करें तो मारुति ऑल्टो ग्राहकों को काफी पसंद आती है. यह एक ऐसी गाड़ी है जो माइलेज के मामले में एकदम शानदार माइलेज प्रदान करती है.

तो अगर आप भी सोच रहे हैं मारुति अल्टो लेने की तो मारुति द्वारा आप इसको एकदम नए अवतार में पेश कर एकदम नया लुक दे दिया गया है. अपको बता दें अब मारुति सुजुकी द्वारा इस पॉपुलर कार मारुति ऑल्टो को 4 अलग अलग वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. आइए जानते है पूरी डिटेल से जानकारी.

New Maruti Alto Engine

डिटेल्स में पहले अपको इस गाड़ी के इंजन की पूरी जानकारी दे देते है. इसमें आपको दमदार और तगड़ा वाला 796 सीसी का इंजन दिया जा रहा है.यह इंजन 35.3 किलोवाट का पावर और 69 nm का टॉर्क जनरेट करेगा.

Maylage

मारुती ऑल्टो के नए वर्जन में आपको पहले के मुकाबले और ज्यादा माइलेज मिलने वाला है.अगर इसके पेट्रोल वेरिएंट वाले माइलेज की जानकारी दे तो इसमें आपको 22 किमी प्रति लीटर का माइलेज प्रदान होगा. वहीं सीएनजी वेरिएंट में आप इसमें 31 किमी प्रति किलो का माइलेज मिलेगा.

Price

कीमत की अगर जानकारी दे तो आपको बता दें न्यू Maruti Alto कार को आप 4 लाख रुपये से लेकर 5 लाख रुपये तक की कीमत में अपना बना सकते है. इसके अलावा अगर आप इस गाड़ी को फाइनेंस पर लेने की सोच रहे है तो यह सुविधा भी आपको दी जा रही है. आप पूरी फाइनेंस की जानकारी मारुति अल्टो के नजदीकी शोरूम से जाकर ले सकते है. साथ ही अगर आप इसकी जानकारी ऑनलाइन लेने की सोच रहे है तो आप मारुति ऑल्टो की जानकारी मारुति सुजुकी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भी ले सकते है.

गर्दा उड़ाने आई Honda CD100, तूफानी इंजन के साथ बिंदास फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles