Astro Tips: नहाते समय पानी में जरूर मिलाए यह चीजे,चमक जाएगा सोया हुआ भाग्य,कर्ज से मिलेगा छुटकारा

Astro Tips : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आप अगर नहाने वाले पानी में घर में पड़े कुछ चीजों को मिला देंगे तो आपकी किस्मत में बदलाव होगा। छोटे से टोटके आपकी जिंदगी को बदल देंगे।

Astro Tips: ज्योतिष शास्त्र का हिंदू धर्म में काफी ज्यादा मानता है और ज्योतिष शास्त्र के सभी नियमों का लोग पालन करते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसे नियम बताए गए हैं जिसका अगर आप पालन करेंगे तो आपको सभी तरह की समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। इसके साथ ही व्यक्ति के जीवन में सुख समृद्धि का वास होगा। तो आईए जानते हैं नहाते समय पानी में किन चीजों को मिलने से चमक जाएगा सोया हुआ भाग्य।

कई बार ऐसा होता है कि लोग कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन उन्हें मनचाहा परिणाम नहीं मिलता है। मनचाहा परिणाम नहीं मिलने से लोग हताश हो जाते हैं और कोशिश करना भी छोड़ देते हैं। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने वाले हैं जिससे आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव होगा। आप अगर इन बातों का ध्यान रखते हैं और नहाने के पानी में कुछ चीजों को मिलते हैं तो आपका बड़ा सौभाग्य अच्छे सौभाग्य में बदल जाएगा।

Also Read:Vastu Tips:किराए पर घर लेते समय भूलकर भी ना करें यह गलतियां,वरना हमेशा के लिए बंद हो जाएगा तरक्की का द्वार,जाने यहां

Astro Tips:नहाते समय पानी में मिलाए यह चीज

आयु में होगी बढ़ोतरी

 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप पानी में कच्चा दूध मिलाकर नहाएंगे तो आपको रोगों से मुक्ति मिलेगी। उसके साथ ही व्यक्ति की आयु में वृद्धि होगी और बुरी नजर लगने का खतरा दूर होगा।

बना रहेगा आपका सौभाग्य

एक चुटकी हल्दी नहाने वाले पानी में मिलाकर अगर आप नहाते हैं तो आपकी कुंडली में बृहस्पति ग्रह मजबूत होगा। आपके भाग्य में सकारात्मक बदलाव होगा और आप चाहे तो चंदन मिलाकर भी नहा सकते हैं।

बनेगा बिगड़ा हुआ काम

 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप नहाने वाले पानी में एक चुटकी नमक मिलाकर नहाते हैं तो आपसे नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाएगी। इसके साथ ही बिगड़ा हुआ काम धीरे-धीरे बनने लगेगा।

गुलाब जल दूर करेगी परेशानी

 

 

गुलाब जल केवल सौंदर्य बढ़ाने के काम नहीं आता है बल्कि आप अगर नहाने के पानी में रोजाना दो बूंद गुलाब जल डालेंगे तो आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। आप अगर इलायची को नहाने वाले पानी में डालते हैं तो नकारात्मक ऊर्जा आपसे दूर हो जाएगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles