Aaj Ka Rashifal 9 May : इनका भाग्योदय तो इन्हें धन की होगी प्राप्ति , जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 9 May : ज्येष्ठ, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी, दिन मंगलवार सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा, आचार्य आशीष राघव द्विवेदी जी से जानिए...

Aaj Ka Rashifal 9 May 2023: आज 9 मई 2023, दिन मंगलवार (Aaj Ka Rashifal) और ज्येष्ठ मास के कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। राशिफल (Mangalwar Ka Rashifal 9 May) में दिये गये फलादेश को जन्म राशि के अनुसार देखना बेहतर है।

अगर आपको अपनी जन्म राशि नहीं पता तो आप अपनी नाम राशि से भी भविष्यफल देख सकते हैं। आचार्य आशीष राघव द्विवेदी जी से जानिए 9 मई 2023 को किन राशि (Aaj Ka Rashifal 9 May 2023) वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

Aaj Ka Rashifal, आज का राशिफल
Aaj Ka Rashifal, आज का राशिफल

 यह भी पढ़ें- Aaj ka Panchang 9 May : चतुर्थी पर इस मुहूर्त में सफलता, जानें शुभ-अशुभ मुहूर्त समेत तमाम जानकारी

सभी राशियों के लिए आज का राशिफल  (Aaj Ka Rashifal 9 May 2023)

1. मेष राशि (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) Aries Horoscope

आज (Aaj Ka Rashifal) आपका दिन आरम्भ में शांति वाला रहेगा, लेकिन आज धीरे-धीरे परिस्थितियां प्रतिकूल होती चली जायेगी। पारिवारिक कलह से आज मन ग्लानि से भरा रहेगा। संतानों का उद्दण्ड व्यवहार व्यथित करेगा। कार्य के प्रति उत्साह की कमी रहने से अल्प लाभ से संतोष करना पड़ेगा। आवेश से बचें अन्यथा संबंधों में कड़वाहट आ सकती है।

2. वृष राशि (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वु, वे, वो) Taurus Horoscope

आपका आज का दिन आरम्भ में शांति वाला रहेगा, लेकिन आज धीरे-धीरे परिस्थितियां प्रतिकूल होती चली जायेगी। पारिवारिक कलह से आज मन ग्लानि से भरा रहेगा। संतानों का उद्दण्ड व्यवहार व्यथित करेगा। कार्य के प्रति उत्साह की कमी रहने से अल्प लाभ से संतोष करना पड़ेगा। आवेश से बचें अन्यथा संबंधों में कड़वाहट आ सकती है।

3. मिथुन राशि (का, की, कु, घ, ङ, छ, के, को, हा) Gemini Horoscope

आज का दिन (Aaj Ka Rashifal) आपके लिए शुभ फलदायक रहेगा। बीते दिनों से चल रही घरेलू परेशानी किसी रिश्तेदार की सहायता से कम होगी। कार्य व्यवसाय में आज गति आने से आर्थिक स्थिति अधिक बेहतर होगी। अधिकांश कार्यो में विजय मिलेगी। नौकरी पेशा जातक आज अपने कार्य के लिए सम्मानित होंगे। ससुराल पक्ष से आकस्मिक लाभ की संभावना है। परिवार में सुख का वातावरण रहेगा।

4. कर्क राशि (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) Cancer Horoscope

आज आप दिन भर किसी ना किसी कारण से व्यस्त रहेंगे। इसका लाभ भी शीघ्र ही मिलेगा। व्यवसाय में नई विचारधारा अपनाएंगे, जिसका लाभ भविष्य में मिलेगा। परिवार में किसी सदस्य की बीमारी पर खर्च होगा। उधार भी लेना पड़ सकता है। संध्या पश्चात दूर के संबंधों से लाभ होगा। बीमारी पर खर्च करेंगे। गहरे पानी में जाने से बचें।

5. सिंह राशि (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे) Leo Horoscope

आज का दिन आपको मिला-जुला फल प्रदान करेगा। आज कार्य व्यस्तता अधिक रहने से थकान एवं शारीरिक शिथिलता अनुभव होगी। कार्य क्षेत्र पर अधीनस्थों के रूखे व्यवहार से हानि हो सकती है। शेयर के काम में घाटा हो सकता है। फिर भी संध्या के समय आकस्मिक लाभ होने से दैनिक खर्च निकाल लेंगे। परिवार में किसी से मामूली नोकझोंक हो सकती है।

6. कन्या राशि (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो) Virgo Horoscope

आज (Mangalwar Ka Rashifal 9 May) का दिन आपको विविध क्षेत्रों से लाभ कराएगा। आज आपके कार्य स्वतः ही बनते चले जायेंगे। कार्य क्षेत्र पर सहयोगीयो का मित्रवत व्यवहार मिलने से कार्य में उत्साह बढ़ेगा। महिला मित्रो के साथ आनंददायक समय व्यतीत करेंगे। व्यापार में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है। सरकार की तरफ से सहयोग मिलेगा। घर में शांति रहेगी। मामूली बातो को अनदेखा करें।

7. तुला राशि (रा, री, रु, रे, रो, ता, ती, तू, ते) Libra Horoscope

आज (Aaj Ka Rashifal) के दिन का आरंभिक भाग धन लाभ कराएगा। इसके बाद कार्य व्यवसाय में उदासीनता रहेगी परिश्रम का उचित फल नही मिल सकेगा फिर भी आज आप धैर्य का परिचय देंगे धन को लेकर ज्यादा उलझनों में पड़ना पसंद नही करेंगे। कार्य निर्धारित समय पर पूरे होंगे लेकिन धन लाभ में विलंब रहेगा। धार्मिक पर्यटन पर जा सकते है। परिजनों से भावनात्मक सम्बन्ध बनेंगे। उत्तम भोजन कामना पूर्ति होगी।

8. वृश्चिक राशि (तो ना नी नू ने नो या यी यू) Scorpio Horoscope

आज (Mangalwar Ka Rashifal 9 May) प्रातः काल मे मन उदास रहेगा आर्थिक उलझने बेचैन करेंगी लेकिन मध्यान के आस-पास स्थिति सुधरने लगेगी। रुके कार्यो में गति आएगी कहीं से आकस्मिक सहायता अथवा धन आगम होने पर आर्थिक कारणों से रुके कार्य पूर्ण कर सकेंगे। नवीन योजना बनाने के लिए दिन उपयुक्त है। व्यावसायिक यात्रा से थकान होगी। परिवारिक महत्त्वकांक्षाओ की पूर्ति कर सकेंगे।

9. धनु राशि (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे) Sagittarius Horoscope

आज (Aaj Ka Rashifal) दिन के पूर्वार्ध को छोड़ शेष भाग आपकी लापरवाही अथवा व्यवहार शून्यता के कारण हानि कराएगा। अतिआवश्यक कार्य मध्यान से पहले पूर्ण करलें इसके बाद सफलता संदिग्ध रहेगी। कार्य क्षेत्र पर प्रतिस्पर्धा बढ़ने से आपका दिन संघर्षमय रहेगा। किसी पर अतिविश्वास हानि कराएगा। आकस्मिक दुर्घटना के भी योग है। सरकारी कार्य आज स्थगित करें।

10. मकर राशि (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, ग, गी) Capricorn Horoscope

आज (Aaj Ka Rashifal) आप दिन के आरंभिक भाग में जिस योजना पर कार्य करेंगे इसका परिणाम मध्यान के बाद अवश्य ही लाभदायक रहेगा। व्यापार में निवेश भागीदारी के काम अथवा अन्य सभी जोखिम वाले कार्यो से आशा से अधिक लाभ की संभावना बनेगी। सरकारी अथवा अचल संपत्ति के दस्तावेज करने के लिए आज का दिन शुभ है। नौकरी अथवा व्यवसाय में परिचितों के सहयोग से उन्नति करेंगे। गृहस्थ का वातावरण सामान्य रहेगा।

11. कुंभ राशि (गू ,गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा) Aquarius Horoscope

आपका आज (Aaj Ka Rashifal) का दिन छोटी मोटी उलझनों को छोड़ सामान्य ही रहेगा। व्यवस्तता अधिक रहने से पारिवारिक आवश्यकताओ पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। सेहत की अनदेखी ना करें। धन सम्बंधित कार्य निर्विघ्न पूर्ण होंगे परंतु इसके लिए दिमागी कसरत करनी पड़ेगी। विपरीत लिंगीयो से किसी ग़लतफ़हमी के कारण मतभेद होंगे। धन से अधिक संबंधो को प्राथमिकता दें। धार्मिक कार्यो में आडम्बर युक्त रुचि लेंगे।

12. मीन राशि (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची) Pisces Horoscope

आज (Mangalwar Ka Rashifal 9 May) आपके स्वभाव में आलस्य अधिक रहेगा। शारीरिक शिथिलता भी अधिक अनुभव करेंगे। लेकिन अधूरे कार्यो को पूर्ण करने की चिंता रहने से जल्दबाजी में मध्यान तक कार्य पू पूर्ण कर लेंगे हड़बड़ी में कुछ ना कुछ गलती हो सकती है। कार्य क्षेत्र पर आज अधीनस्थों पर आश्रित रहना पड़ेगा। धन लाभ इच्छानुसार नही होगा। किसी काम के बनने से प्रसन्नता होगी।

यह भी पढ़ें-  Mangalwar ke Upay: मंगल को इन उपायों से हनुमानजी की होगी कृपा, होगी हर मनोकामना पूरी

आपका दिन शुभ और मंगलमय हो

आचार्य आशीष राघव द्विवेदी, भागवताचार्य (ज्योतिष रत्न), संपर्क सूत्र: 9935282234 

(डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी Aaj Ka Rashifal, 9 May 2023 ज्योतिष पर आधारित है। यहां केवल सूचना के लिए दी जा रही है। Vidhan News इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles