Hanuman Ji Kirpa/Faith: संकटमोचक हनुमान कर देंगे सभी बाधाएं दूर, यह 1 उपाय बदल देगा किस्मत, बनी रहेगी कृपा दृष्टि

Hanuman Ji Kirpa/Faith: श्रीराम के भक्त हुनमान जी को संकटमोचक यूं हीं नहीं कहा जाता। खुद श्रीराम के अनेकों काम बंजरग बली ने संवारे हैं।

Hanuman Ji Kirpa/Faith: अंजलि के लाल हनुमान जी सबके संकट हरने वाले भगवान है, इनको संकटमोचन कहा गया है। हनुमान जी ने श्रीराम के सेवक बन उनके सभी कामों को अंजाम दिया। ऐसे ही वो अपने भक्तों को कभी डर, भय और किसी तरह का कष्ट नहीं होने देते है। आजकल का जीवन समस्याओं से भरा हुआ है।

अगर आप जीवन में किसी भी तरह की बाधा या परेशानी का सामना कर रहे हैं, तो आपको आज के इस आर्टिकल में एक खास उपाय बताएंगे, जिसको अपनाकर आपके सब बिगड़े काम बन जाएंगे और कोई कमी नहीं रहेगी, बाबा की कृपा दृष्टि हमेशा बनी रहेगी, सभी संकट से छुटकारा मिल जाएगा।

Hanuman Ji Kirpa/Faith: हनुमान जी की कृपा पाने के उपाय

चुनौतियों से निपटने के लिए आप हनुमान जी को प्रसन्न कर सकते हैं। उनकी कृपा दृष्टि जिस पर भी पड़ती है, उसका जीवन आसान हो जाता है। आज हम आपको गुड़ का एक बेहद ही सटीक उपाय बताते हैं। जीवन में आ रहे कष्टों और बाधाओं को दूर करने के लिए एक तांबे के बर्तन में गुड़ डालें और इसे हनुमान जी को अर्पित करें। ये उपाय आपकी सभी बिगड़े काम बना देगा

इस चमत्कारी उपाय को आपको किसी भी हनुमान मंदिर में जाकर आजमाना है। इससे आपको बहुत जल्द लाभ मिलेगा।

इसके साथ ही आपको हनुमान जी के आगे सरसों के तेल का दीपक जलाना है और पूरे मनोभाव से हनुमान चालीसा का पाठ करें।आपको बता दें कि यह उपाय आपको मंगलवार और शनिवार के दिन करना होगा। इसे 1 महीने तक लगातार आजमाएं या तब तक करें, जब तक आपकी मनोकामना पूरी न हो जाए।

इस उपाय से आपकी मनोकामनाएं पूर्ण हो सकती है। इससे आपको जल्द ही खुशखबरी मिल सकती है। नौकरी में सफलता के लिए इस उपाय को काफी कारगर माना गया है

इस उपाय से आप हनुमान जी को प्रसन्न कर सकते हैं। इससे आपको नौकरी में भी सफलता मिलने के योग बनेंगे।

Disclaimer:- यहां दी गई सारी जानकारी सामान्य तथ्यों पर आधारित है। किसी भी सलाह के लिए संबंधित प्रोफेशनल के पास जाएं। विधानन्यूज यहां किसी भी बात के लिए दावेदार नहीं है।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles