Home धर्म/ज्योतिष Navpancham RajYog: 12 दिन बाद बनेगा नवपंचम राजयोग, इन राशियों के नौकरी...

Navpancham RajYog: 12 दिन बाद बनेगा नवपंचम राजयोग, इन राशियों के नौकरी में प्रमोशन का बन रहा है प्रबल योग

Navpancham RajYog: 12 दिन बाद नवपंचम राज योग बनने वाला है. इस राजयोग के बनने से कई राशियों को जबर्दस्त फायदा होगा. तो आईए जानते हैं किन राशियों की बदलेगी किस्मत...

Navpancham RajYog
Navpancham RajYog

Navpancham RajYog: ग्रहों की सेनापति मंगल एक निश्चित अवधि के बाद अपनी राशि परिवर्तन कर लेते हैं और जल्दी मंगल वृषभ राशि में प्रवेश करेगा। यहां पर मंगल का गुरु के साथ युति होगी और 22 जुलाई यानी कि सावन के पहले सोमवार के दिन चंद्रमा के साथ मिलकर नव पंचम राज्यों का निर्माण होगा। आपको बता दे हा ढाई दिन में चंद्र महाराज की परिवर्तन कर लेते हैं और ऐसे में चंद्रमा किसी न किसी ग्रह के साथ युति बनाते हैं। नव पंचम राजयोग बनने से कई राशियों को बेहद लाभ होगा और इन राशियों की किस्मत चमक जाएगी।

इन राशियों की बदलेगी किस्मत (Navpancham RajYog)

कर्क राशि (Kark Zodiac)

चंद्रमा की राशि परिवर्तन से कर्क राशि के जातकों को जो पंचम राजयोग बनने से बेहद लाभ होगा और लंबे समय से रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे। परिवार में चल रही अनबन खत्म हो जाएगी और सरकारी नौकरी वाले जातकों की उच्च अधिकारियों से काफी अच्छा बनेगा। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएगी और अपने आत्मविश्वास और साहस के बल पर कई समस्याओं से निजात मिलेगा।

मकर राशि (Makar Zodiac)

इस राशि के जातकों के लिए सावन में बना नवपंचम योग लाभकारी सिद्ध हो सकता है। नौकरी में तरक्की के साथ-साथ पदोन्नति के योग बन रहे हैं। नई नौकरी तलाश रहे जातकों को भी लाभ मिल सकता है। कारोबार में भी काफी मुनाफा मिलने के आसार नज़र आ रहे हैं। आय के नए स्त्रोत खुलेंगे। इसके साथ ही अपार धन संपदा की प्राप्ति होगी। अपने लक्ष्य को पाने में कामयाब हो सकते हैं। वरिष्ठ लोगों से आपकी अच्छी बनेगी। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। लंबे समय से चला आ रहा वाद-विवाद अब समाप्त हो सकता है।

Also Read:Dharm Visesh: आप भी मंदिर से लौटते समय बजाते हैं घंटी? तो हो जाएं सावधान, ऐसा करने से नाराज हो सकते हैं भगवान

वृश्चिक राशि (Vraschik Zodiac)

इस राशि के जातकों के लिए मंगल और चंद्रमा का नवपंचम योग इन राशियों के लिए लाभकारी सिद्ध हो सकता है। परिवार के साथ अच्छा समय बीत सकता है। लंबे समय से बिजनेस में चली आ रही समस्या अब समाप्त हो सकती है। पैतृक संपत्ति मिल सकती है। कोर्ट-कचहरी के मामलों पर भी सफलता हासिल हो सकती है। नया काम शुरू करना चाहते हैं, तो इस अवधि में करना लाभकारी सिद्ध हो सकता है। दोस्तों का साथ अच्छा बीतेगा।लव लाइफ भी अच्छी जाने वाली है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा–तरीन खबर।

Exit mobile version