Home धर्म/ज्योतिष Vastu Tips: घर में रोजाना लौंग और कपूर के पूजा पाठ से...

Vastu Tips: घर में रोजाना लौंग और कपूर के पूजा पाठ से मिलेंगे यह अनोखे फायदे, जल्दी जानें

Vastu Tips : ज्योतिषों के अनुसार अगर आप रोजाना अपने घर में लौंग और कपूर का पूजा पाठ करेंगे तो आपको यह सभी बेनिफिट मिलने वाले हैं.

Vastu Tips : लौंग और कपूर के पूजा पाठ को बहुत ही महत्वपूर्ण बताया गया है. वस्तु शास्त्रों में भी इसका महत्व है. इन दोनों का इस्तेमाल पूजा पाठ करने में बहुत ही शुभ माना जाता है. साथ ही कपूर और लौंग को एक साथ जलाने से आपके इर्द-गिर्द पॉजिटिव एनर्जी भी आती है. आज इस खबर में हम जानेंगे की लौंग और कपूर को साथ में जलाने से क्या क्या फायदे होते है. तो आइए जानते है इसके फायदे.

रहेंगे मालामाल

ज्योतिषों के अनुसार ऐसा कहा गया है की लौंग और कपूर को एक साथ जलाने से आपकी पैसे की तंगी दूर हो जाती है. ज्योतिष में कहा गया है की रात को सोने से पहले चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग को एक साथ जलाएंगे तो इससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और आप कभी भी पैसों को लेकर दुखी नहीं रहेंगे.

सुख और शांति का प्रतीक

हर कोई अपने घर में सुख और शांति चाहता है. ऐसे में एक्सपर्ट राय देते हैं कि अगर आप रोजाना लौंग और कपूर को एक साथ जलाएंगे, तो इससे आपके परिवार में प्यार बना रहेगा. साथ ही मनमुटाव लड़ाई जैसी परेशानियां नहीं होगी. तो रोजाना आप अपने घर में दोनों चीजों को जलाएं.

बीमारी होगी दूर

अगर आपके भी घर में अक्सर बीमारियां उत्पन्न होती रहती हैं. साथ ही हर एक सदस्य बीमार पड़ता रहता है. तो इसका ज्योतिषों में समाधान है कि रोजाना आप लौंग और कपूर को एक साथ जलाकर रख दें. इससे आपके घर में पॉजिटिव ऊर्जा आएगी और नकारात्मक ऊर्जा चली जाएगी.

नकारात्मक एनर्जी होगी पूरी तरीके से दूर

वास्तु शास्त्र के अनुसार जानकारी दें तो आपको बता दे, अगर आप रोजाना लौंग और कपूर एक साथ जलाकर अपने घर में रख देंगे. तो इससे नकारात्मक एनर्जी दूर हो जाएगी. साथ ही बुरी भूत प्रेत आत्माओं से भी छुटकारा मिलेगा.

Health Tips: जिम करने के तुरंत बाद इन सभी चीजों से करें परहेज, जल्दी जानें….

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version