Audi की यह शानदार और खूबसूरत कार Maruti Swift से भी कम दाम में लाएं घर, जानें डिटेल्स

Audi: Audi का यह तगड़ा दमदार और धांसू वाला मॉडल अब मारुति सुजुकी स्विफ्ट से भी कम दाम में लाएं घर, जानें कैसे.

Audi: भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में अपको काफी खूबसूरत खूबसूरत गाड़ियां देखने को मिल जाएंगी. हर एक गाड़ी अपनी खास खूबी के लिए चर्चा में है. लेकिन इसी बीच अगर Audi कार निर्माता कंपनी की बात करें तो यह एक जानी-मानी ब्रांड है, जिसे लोग लग्जरी और प्रीमियम सेगमेंट के रूप में देखती है. यह गाड़ियां अमीर लोग ही ज़्यादातर लेने का शौक रखते है.

Audi कंपनी की गाड़ियां ना केवल लुक वाइड सुंदर होती है बल्कि इसके अंदर दिए गए आधुनिक फीचर्स और लग्जरी इंटीरियर सबके दिलों पर छा जाता है. अगर आप भी Audi लेने का सपना देख रहे है, लेकिन ज़्यादा पैसे ना होने के कारण आप इसको पूरा नहीं कर पा रहे. तो अब आपका Audi लेने वाला सपना सच होने वाला है. आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं ऐसे ऑफर की डिटेल्स जिसके जरिए आप Audi का सेकंड हैंड मॉडल कम चला हुआ बहुत ही सस्ते में अपने घर ले सकते है. तो चलिए जानते है पुरी डिटेल्स.

जानें बेहतरीन और शानदार डील

इस डील के अंतर्गत आप Audi का Audi Q5 गाड़ी का मॉडल 2.0 TDI वेरिएंट में केवल और केवल 7.20 लाख के बजट में अपने घर ले सकते है. यह कीमत अपको न्यू मॉडल वाली मारुति स्विफ्ट के टॉप मॉडल से भी कम पढ़ने वाली है. तो इस ऑफर का लाभ आप ऑनलाइन वेबसाइट CarDekho.com से उठा सकते है. यहां इसकी बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है.

Audi Q5 के 2.0 TDI वेरिएंट के इंजन की जानकारी भी लें

इंजन की जानकारी भी लेना बेहद जरूरी है. बता दें, इसमें मिलने वाले इंजन अपको दिया जा रहा है 1968 सीसी का चार्ज लेने वाला काफी पावरफुल और तगड़ा इंजन. जो अपको 380 Nm की अधिकता टॉर्क और 174.5 Bhp की पावर प्रोड्यूस करने में सक्षम रहने वाला है. यह गाड़ी एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ अपको दी जा रही है.

इसकी एक्चुअल कीमत

इस Audi के मॉडल की शो रूम प्राइस की जानकारी दें तो अपको बता दें, इस गाड़ी की शोरूम कीमत तकरीबन 49.46 लाख है. लेकिन कार देखो की वेबसाइट पर यही गाड़ी कुल आप 7.20 लाख में अपनी बना सकते है. यह गाड़ी कंडीशन के मामले में बिल्कुल शानदार और एकदम ओके वाली कंडीशन में है. किसी भी प्रकार की कोई डैमेज या फिर कोई स्क्रेच नहीं है. अब तक यह गाड़ी 47461 किलोमीटर तक चली हुई है. फर्स्ट ओनर गाड़ी है आप बिना देरी के इसको ले सकते है.

Suzuki V-Strom 650 काट रही बवाल, धुआंधार इंजन संग अमेजिंग बॉडी स्ट्रक्चर

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें. 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles