Extra Advance फीचर्स वाली Apache RTR 160 Bike अब मात्र 15 हज़ार में यहां से खरीदें

TVS : बाइक्स वाले सेक्शन में आपको कई ऐसी बाइक मिल जाएंगी जो काफी अट्रैक्टिव लुक में लॉन्च होकर सभी की दिलों की धड़कनों को बढ़ा देती है

TVS : बाइक्स वाले सेक्शन में आपको कई ऐसी बाइक मिल जाएंगी जो काफी अट्रैक्टिव लुक में लॉन्च होकर सभी की दिलों की धड़कनों को बढ़ा देती है. अगर आप भी नई बाइक लेने की प्लान कर रहे है तो अब आ गई है एक ऐसी बाइक जो सबके दिलों पर जादू करने वाली है. इन दिनों स्पोर्ट्स लुक वाली बाइक का क्रेज युवाओं में काफी देखा जा रहा है. ऐसे में अब टीवीएस की एक बाइक अपने लुक और अपनी खूबियों के लिए खूब पसंद की जा रही है.

आईए पहले आपको टीवीएस की इस बाइक का नाम बता दी है. इस बाइक का नाम है TVS Apache RTR 160 Bike, इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर और फंक्शन मिलने वाले है. साथ ही इंजन भी इसका एकदम धांसू रहने वाला है. खास बात तो यह है की यह बाइक आप केवल 15 हजार की डाउन पेमेंट कर खरीद सकते है. जानते है इस बाइक को फुल जानकारी.

TVS Apache RTR 160 Bike All Details

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 (TVS Apache RTR 160) में आपको तगड़ा और पॉवरफुल इंजन दिया है. कीमत की अगर बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत इंडियन ऑटो सेक्टर में 1,26,120 रुपये रखी है. जो की इसकी शुरूआती एक्सशोरूम कीमत है. वहीं ऑन रोड होने के बाद इस बाइक की कीमत 1,47,020 रुपये हो जाती है.

वहीं अगर आपका बजट इतना नहीं है, तो आप आपको टेंशन लेने की कोई भी जरूरत नहीं है. आपको इसपर फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है, जिसके जरिए आप आसान किस्तों में यह बाइक अपनी बना सकते है.

TVS Apache RTR 160 Finance Plan

आईए आपको इस बाइक पर मिलने वाला फाइनेंस प्लान भी बता देते है. कंपनी द्वारा इस TVS Apache RTR 160 बाइक को खरीदने के लिए आपको बैंक को 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर दें होगा. आपको 1,32,020 रुपये का लोन बैंक से लेना होगा. उसके बाद लोन कन्फर्म हो जायेगा तो आपको कंपनी को 15 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करनी है. लोन की अवधि 3 वर्ष के लिए होगी. हर महीने आपको 4,241 रुपये की ईएमआई देनी होगी.

TVS Apache RTR 160 Engine

TVS की इस स्पोर्ट्स बाइक यानि (TVS Apache RTR 160) में आपको सिंगल सिलेंडर वाला 159.7 सीसी का इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन 16.04 bhp की अधिकतम पावर और 13.85 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है. माइलेज के मामले में यह बाइक करीब 47 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles