मात्र ₹7000 में खरीदें TVS Sport’s,यहां चल रहा है धमाकेदार डील,जल्द करें खरीदारी हाथ से ना निकल जाए मौका

TVS SPORTS कि अगर आप खरीदारी करना चाहते हैं तो आपको एक जबरदस्त ऑफर मिल रहा है। आप मात्र ₹7000 का डाउन पेमेंट करके इसकी खरीदारी कर सकते हैं।

TVS Sport’s: रोज के काम के लिए कंप्यूटर बाइक को लोग बेहद ही अच्छा मानते हैं। यह गाड़ी सिर्फ सस्ती नहीं होती बल्कि इसकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी होती है। आप अगर एक टिकाऊ बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और कीमत भी काम देना चाहते हैं तो आप टीवीएस स्पोर्ट्स देख सकते हैं। इस बाइक में तमाम तरह के फीचर्स मिलते हैं।

TVS SPORT’S FEATURES

टीवीएस स्पोर्ट्स की एक्स शोरूम कीमत 64 हजार रुपए है। इसकी ऑन रोड कीमत 75 हजार 82 रुपए तक है लेकिन अलग-अलग शहर में इसके रेट में बदलाव देखने को मिल सकता है। कंपनी ने इसके लिए एक जबरदस्त ऑफर पेश किया है जिसके अंतर्गत आप मात्र ₹7000 देकर यानी कि डाउन पेमेंट करके यह गाड़ी अपने घर लेकर आ सकते हैं।

Also Read:Upcoming Bikes: रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450, यामाहा R3 और MT-03 इस तारीख को होंगी लॉन्च, रिपोर्ट आई सामने

Tvs Sport’s फाइनेंस प्लान

आप अगर यह बाइक खरीदना चाहते हैं और आपके पास तो सिर्फ ₹7000 का बजट है तो आप इस रकम को डाउन पेमेंट के तौर पर जमा कर सकते हैं। बाकी की रकम कंपनी या फिर बैंक की तरफ से लोन के तौर पर दी जाएगी। 68000 के लोन पर आपको 9.7% यानी की 36 महीने में 2187 रुपए का EMI आएगा। फाइनेंस कंपनी के तरफ से इसके लिए शर्ट दी गई है जिसको आपको ध्यान से पढ़ना चाहिए तभी इसको खरीदना चाहिए।

टीवीएस स्पोर्ट्स बाइक के फीचर्स

टीवीएस स्पोर्ट्स बाइक में जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं जो की पहली नजर में ग्राहकों को पसंद आते हैं। इसमें आपको 109.7 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा जो की चार स्पीड गियर बॉक्स के साथ आता है। इसके साथ ही बाइक में 10 लीटर के फ्यूल क्षमता वाला टैंक दिया जाएगा और साथ ही इसमें ARAI से दिए गए सर्टिफिकेट के अनुसार 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दिया गया है।

यानी कि आप एक बार टैंक फुल करवाते हैं तो आप 700 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय कर सकते हैं। बता दे की सस्पेंशन में टेलीस्कोप और हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर भी दिया गया है। फ्रंट और रियर दोनों साइड में 17 इंच के टायर्स ड्रम ब्रेक के साथ दिया गया है। तमाम तरह के फीचर्स होने की वजह से लोग इसे बेहद पसंद करते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles