Home ऑटो Hyundia New Launch : ह्युंडई की इस कार ने छुड़ा दिए ,पंच...

Hyundia New Launch : ह्युंडई की इस कार ने छुड़ा दिए ,पंच के छक्के लॉन्च होने के साथ ही 50000 हजार से ज्यादा बुकिंग

Hyundai New Launch

Hyundai New Launch : टाटा की पंच को टक्कर देने वाली इस ह्युंडई की एक्सटर की बुकिंग कंपनी ने 8 मई को शुरू करी थी , इस के बाद कंपनी ने इस कार को 10 जुलाई को लॉन्च किया था। ह्युंडई ने इस में पेट्रोल और सीएनजी दोनों ही ऑप्शन में निकाला है । ह्युंडई कंपनी ने इस कार को टाटा की पंच को टक्कर देने के लिए मार्केट में उतारा है । इस कार की जुलाई में लॉन्च होने से पहले इसकी बुकिंग 10,000 यूनिट्स के पास पहुंच गई थी , इस के 1 महीने बाद ही कार की  40,000 हजार बुकिंग ओर हो गई । ह्युंडई ने अपनी एक्सटर की शुरुआती कीमत 6 लाख रूपए रखी थी।

कौन से वेरिएंट की सबसे ज्यादा बॉकिंग

ह्युंडई की एक्सटर में सबसे ज़्यादा बुकिंग सनरूफ वाले वेरिएंट की बुकिंग हो रही है । लोग ज्यादा दर इसके SX , SX ( O ) वाले वेरिएंट्स को ज्यादा पसंद किया जा रहा है । ह्युंडई की एक्सटर के SX ( O ) वेरिएंट में वॉइस एक्टिवेटेड सिंगल पेन सनरूफ मिलता है । कंपनी के मुताबिक इस की टोटल बुकिंग में से 33% बुकिंग तो 5 स्पीड AMT ट्रांसमिशन वाले वेरिएंट्स की हुई है । ह्युंडई कंपनी ने  AMT वर्जन सिर्फ पेट्रोल वाले वेरिएंट में ही दिया है । इस के सीएनजी वेरिएंट में मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है । कंपनी ने एक्सटर को सीएनजी में 2 ही वेरिएंट में लॉन्च किया , S सीएनजी और SX सीएनजी वेरिएंट ही मिलते है ।

ज्यादा बिकने वाले वेरिएंट की कीमत

ह्युंडई की एक्सटर की शुरुआती कीमत 6 लाख रुपए एक्स शोरूम है वही इस के S वेरिएंट की कीमत 7.27 हजार रूपए , SX की कीमत 8 लाख रूपए , SX ( O ) की कीमत SX ( O ) connect की कीमत 9.32 लाख रूपए है और वही इस के सीएनजी वाले वेरिएंट की 8.24 लाख रूपए है ।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version