चूकिए मत पापा, Hero Hf Deluxe कुल 17,000 में बिक रही धड़ाधड़, जानें ऑफर की डिटेल

नई दिल्लीः आपका बजट नई बाइक खरीदने का नहीं है तो फिर चिंता किस बात की, क्योंकि देशभर में अब तमाम ऐसी वेबसाइट्स हैं, जो सेकेंड हैंड वेरिएंट की सेल कर रही हैं.

Hero HF Deluxe: आपका बजट नई बाइक खरीदने का नहीं है तो फिर चिंता किस बात की, क्योंकि देशभर में अब तमाम ऐसी वेबसाइट्स हैं, जो सेकेंड हैंड वेरिएंट की सेल कर रही हैं. आप भी आराम से अब सेकेंड हैंड बाइक्स की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं, जो आपके लिए सुनहरा मौका है.

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक बहुत सस्ते में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं. आप एचएफ डीलक्स को कुल 17,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो मौका आपने हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा. इस बाइक का माइलेज और फीचर्स भी एकदम बिल्कुल बिंदास हैं, जो सबको हैरान करने वाले हैं.

हीरो एचएफ डीलक्स की शोरूम में कितनी कीमत

टू व्हीलर सेंगमेंट बनाने वाली कंपनी हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक आप खरीदना चाहते हैं तो फिर यह सुनहरा मौका है. इस बाइक को शोरूम से खरीदने पर आपको 65 से 70 रुपये के बीच खर्च करने पड़ेंगे. आपकी आय कम है और इतना बजट नहीं बना सकते है तो भी कोई बात नहीं है.

देश में अब कई ऐसी साइट हैं, जो सेकेंड हैंड वेरिएंट की बिक्री कर रही हैं, जहां लोग बढ़ चढ़कर खरीदारी कर रहे हैं. ठीक ठाक हीरो एचएफ डीलक्स कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं. इस बाइक के माइलेज की बात करें तो सबकी सिट्टी बिट्टी गुल हो जाती है. क्योंकि एक लीटर में आराम से 70 किमी से ज्यादा चल जाती है. माइलेज को देखते हुए ही लोगों की पहली पसंद बनी हुई है.

यहां से सस्ते में करें खरीदारी

आप हीरो एचएफ डीलक्स बाइक को BIKE 24 पर लिस्ट किया गया है, जिसका मॉडल 2016 है. बाइक का रजिस्ट्रेशन भी दिल्ली का है, जिसे बिक्री के लिए रखा गया है. आप यहां से बाइक को मात्र 17,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो मौका आपने हाथ से निकाला तो फिर अफसोस के अलावा कुछ रहेगा. यहां आपको कोई फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं दिया जाएगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles