अब 23,000 तक में Hero HF Deluxe लाएं घर, अच्छी कंडीशन में मिलेगा तगड़ा मायलेज

Hero HF Deluxe: हीरो का Hero HF Deluxe सेकंड हैंड मॉडल कुल 23 हजार में यहां से खरीदें, जानें पूरी जानकारी.

Hero HF Deluxe: भारत में लगातार महंगाई हर एक चीज पर बढ़ती हुई देखी जा रही है. ऐसे में जिन लोगों के पास बाइक है और उसका माइलेज अच्छा नहीं है तो वो काफी परेशान है. तो अगर आप भी कोई ऐसी बाइक लेने की सोच रहे है, जो अच्छा माइलेज दें और कम पेट्रोल के अंदर आपको ज्यादा से ज्यादा सफर करवा दे, तो आपके पास है एक बेहतरीन मौका.

बता दें सबसे पहले बेस्ट माइलेज वाली बाइक में सबसे ऊपर Hero HF Deluxe का नाम आता है. यह बाइक एक ऐसी हीरो मोटोकॉर्प की बाइक है जो बाकी अन्य बाइक्स को मायलेज और इंजन दोनों के मामले में पीछे कर देती है. अगर आप इस बाइक को लेंगे तो अब आप इसको कई हजार रूपये की बचत कर अपने घर ला सकते है. चलिए जान लेते है Hero HF Deluxe की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Hero HF Deluxe Powerful Engine

सबसे पहले आपको हीरो एचएफ डीलक्स बाइक के इंजन की जानकारी दे देते है. इसमें आपको माइलेज तो 1 लीटर पेट्रोल के साथ 70 से 75 किलोमीटर तक का आसानी से मिल जायेगा. वहीं इस बाइक में आपको 97.2cc का इंजन मिलेगा. जो 8.02ps और 8.05Nm का टार्क जेनरेट करेगा.

Price

कीमत की अगर बात करें तो आप इस बाइक को हीरो के शो रूम से 68,768 रुपए की कीमत के साथ खरीद सकते है. यह कीमत शो रूम कीमत है जो ऑन रोड विथ टैक्स और बढ़ जाती है. लेकिन अगर आपके हालात ऐसे नहीं है कि आप न्यू बाइक ले सकते है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. आप इसके ऑनलाइन अच्छी कंडीशन में सस्ते मॉडल ले सकते है और कई हजार रूपये बचा सकते है.

Used Model Info

पहला मॉडल आपको लिस्ट मिलेगा ओएलएक्स पर. यहां आपको 23,000 रुपए में कुल हीरो का हीरो एचएफ डीलक्स बाइक का मॉडल मिलेगा. यह मॉडल 2012 मॉडल है जो अच्छी कंडीशन में दिया जा रहा है.

Kia Seltos सिर्फ 8.75 लाख में खरीदें, सुंदर इंटीरियर के साथ धांसू इंजन

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें GoogleNews Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles