Kia Seltos सिर्फ 8.75 लाख में खरीदें, सुंदर इंटीरियर के साथ धांसू इंजन

Kia Seltos : किया की Kia Seltos गाड़ी खास फीचर और स्पेसिफिकेशन के साथ लग्जरी लुक में खरीदें, जानें कीमत और महा बचत ऑफर.

Kia Seltos: अगर इंडियन ऑटो बाजार के फोर व्हीलर सेक्शन के अंदर सबसे पॉपुलर गाड़ियों की बात करें तो इनमे सबसे पॉपुलर गाड़ी Kia की Kia Seltos ही आती है. किया की Kia Seltos एक ऐसी खूबसूरत इंटीरियर और एक्सटीरियर डिजाइन वाली गाड़ी है जिसको देख के ही लोग खुश हो जाते है.

Kia Seltos लग्जरी गाड़ियों में शामिल होने वाली गाड़ियों में शुमार है. इसके सभी फीचर और स्पेसिफिकेशन की अगर जानकारी दें तो सभी फीचर्स इसके आधुनिक मिलेंगे. वहीं इसके अलावा इसके इंजन की अगर जानकारी दें, तो आपको बता दें इंजन एकदम सॉलिड और दमदार दिया है. अगर आप इसको लेते है तो आपको ज्यादा बड़ी रकम खर्च करने की अब जरूरत नहीं है. वो कैसे इसके लिए पढ़ें पूरा आर्टिकल.

Kia Seltos की कीमत जानें

सबसे पहले इसकी कीमत की जानकारी जान लिजिए. इसकी कीमत आपको पढ़ने वाली है भारत के ऑटो बाजार में 20 लाख तक की कीमत के साथ. यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत होकर बढ़ जाती है. लेकिन अगर आप इसको सस्ते में लेने की सोच रहे है तो आप इसका यूज्ड मॉडल अच्छी कंडीशन में 8.75 लाख से लेकर 10 लाख रुपए तक में खरीद सकते है.

Kia Seltos का इंजन और माइलेज जानें

इस मॉडल के इंजन और साथ ही माइलेज की जानकारी दें तो आपको बता दें, भारतीय बाजार में किया सेल्टो फोर व्हीलर सेक्शन में इंजन के मामले में 1497 सीसी इंजन के तौर पर मिलेगी. यह इंजन एक ऐसा इंजन है जो काफी पावरफुल इंजन के तौर पर 157.81 Bhp की अधिकतर पावर और 253 Nm का पिक ट्रक पैदा करने की क्षमता रखता है. इसके अलावा यह एक ऐसी 5 सीट वाली एसयूवी कार है जिसमें 20.7 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज इसमें प्रदान होगा.

Kia Seltos यूज्ड मॉडल यहां मिलेंगे सस्ते

अगर आप यूज्ड मॉडल लेने की सोच रहे है तो पहला मॉडल लिस्ट है 2019 का टॉप वैरियंट मॉडल. जो अब तक 56,000 किलोमीटर तक चला haua है. ये कार आपको दिल्ली रजिस्टर नंबर प्लेट पर मिलेगी. इस गाड़ी की कंडीशन एकदम अच्छी और काफी शानदार है. इसकी कीमत सिर्फ 8.75 लाख रूपये रखी है, जो की आपको www.cardekho.com पर मिलेगी.

Honda Activa Electric अब बहुत जल्द ऑटो बाजार में देगी दस्तक, मिलेंगे यह खास फीचर्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें GoogleNews Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest articles