Hero Karizma जल्द नए अवतार में भरेगी फर्राटा, माइलेज और फीचर्स देख होंडा जैसे कंपनी ने पकड़ा माथा

Hero Karizma 210 Motorcycle : हर युवा को पसंद आने वाली बाइक के बारे में आज हम इस खबर में बात करेंगे. बताते है आज की ख़बर में हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में, जिसे देखकर आपकी नजर उससे हटने नहीं वाली. जैसे की आप जानते ही है रोजाना मार्केट में कोई ना कोई चमकती और धमकती बाइक लॉन्च हो रही है. जो कि हमेशा एक से बढ़कर एक ऑटो मार्केट में बाइक मौजूद है.

हमेशा हर एक बाइक कंपनियां ऐसी बाइक को लॉन्च करने की सोचती हैं, जिसे लोग ज्यादा से ज्यादा पसंद करें. इसी के चलते हैं जानी मानी बाइक कंपनी हीरो ने लॉन्च कर डाली है. एक ऐसी धांसू बाइक जिसको देखकर आपका मन भी उसे फौरन खरीदना चाहेगा. हम आपको बताते हैं इस बाइक का नाम क्या है. इस बाइक का नाम है Hero Karizma 210 Motorcycle. इस बाइक के बारे में फुल जानकारी की बात करें तो, इसके अंदर बहुत ही बेहतरीन और धांसू फीचर दिए गए हैं. साथ ही साथ इसका डिजाइन भी आपको बहुत ज्यादा पसंद आने वाला है. आइए आपको इस हीरो की की बाइक के फिचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में फुल जानकारी पूरे बिस्तर से बताते है.

Hero Karizma 210 Motorcycle का धांसू इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इस हीरो की Hero Karizma 210 बाइक में आपको धांसू सॉलिड और पावरफुल इंजन मिलने वाला है
अगर पुरानी करिज्मा बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 223cc का एयर-कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है. जो कि 20bhp की पावर जेनरेट करता है. अब अगर नई करिज्मा के इंजन की बात करें तो इसमें आपको पहले के मुकाबले ज्यादा पावरफुल और ज्यादा सॉलिड 210cc का लिक्विड कूल्ड इंजन मिलने वाला है. जो कि 25bhp पावर के साथ ही 30Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है.

Hero Karizma 210 Motorcycle की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो फिलहाल अभी इसकी कीमत की ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस न्यू बाइक की कीमत लगभग 1.3 लाख रुपये से लेकर 1.6 लाख रुपये तक हो सकती है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles