Home ऑटो घर पर आज ही कुल ₹11000 देकर लाएं Hero Splendor, जानें EMI

घर पर आज ही कुल ₹11000 देकर लाएं Hero Splendor, जानें EMI

Hero Splendor: केवल और केवल 11 हजार रुपए की डाउन पेमेंट कर के घर ले आएं हीरो की हीरो स्प्लेंडर बाइक, जानिए फाइनेंस सुविधा.

Hero Splendor: हीरो की हीरो स्प्लेंडर एक ऐसी बाइक है जो अन्य बाइक्स के मुकाबले काफी अच्छी और सबसे ज्यादा बिक्री करती है. यह बाइक लोगों को न केवल फीचर्स के लिए काफी पसंद आती है बल्कि इसका माइलेज भी ओरो के मुकाबले बेस्ट रहता है. अगर यह कहा जाए हर बार यह बाइक टॉप 10 सेलिंग बाइक की लिस्ट में सबसे ऊपर होती है तो यह कहना गलत नहीं होगा.

इसकी लोकप्रियता इतनी बढ़ चुकी है कि इस बाइक को आप हर भारत के घर में ज्यादातर खड़ी देख सकते है. तो अगर आप इस बाइक को लेने की सोच रहे है तो आप अब कुल 11 हजार जमा कर डाउन पेमेंट के तौर पर इसको अपने घर ले जा सकते है. आइए जानते है कैसे.

Hero Splendor Maylage

सबसे पहले आपको हीरो स्प्लेंडर की बाइक का माइलेज बता देते है. यह बाइक इंजन परफॉर्मेस में इतनी बेस्ट है कि और बाइक्स के मुकाबले इसका माइलेज सबसे ज्यादा रहता है. यह बाइक आपको 80 kmpl तक का शानदार माइलेज देती है.

Hero Splendor Engine Engine Specifications

इस बाइक में मिलने वाले अगर इंजन की डिटेल्स दे तो अपको बता दें इसमें आपको तगड़ा वाला बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ में 97.2 cc का दमदार इंजन दिया जाता है. यह इंजन देता है 8.02ps की अधिकतम पावर और 8.05 न्यूटन मीटर कॉपी टॉर्क जनरेट करता है.

Hero Splendor Price

कीमत की पूरी जानकारी दे तो अपको बता दें इसके बेस वाले मॉडल की कीमत आपको शुरू मिलेगी तकरीबन 74,801 रुपये से. इसके अलावा यह ऑन रोड होने के बाद यह कीमत 89,877 रुपये तक चली जाती है. इसके अंदर आपको कई कलर ऑप्शन भी मिल जाएंगे. इसमें अपको Beetle Red, Firefly Golden, Butterfly Yellow, ,Bumble Bee Yellow, आदि जैसे कलर ऑप्शन मिलेंगे.

Hero Splendor Finance Plan

अगर आप इस बाइक को फाइनेंस पर लेने का विचार कर रहे है तो आपको बैंक से लोन लेना होगा.इसके बाद आपको कुल 11 हजार की डाउन पेमेंट करनी है.

Hero Cruisers बुलेट देगी Royal Enfield को कड़ी टक्कर, मिलेंगे दमदार तूफानी फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

Exit mobile version