बिना किसी स्क्रेच के सेकंड हैंड Honda Shine केवल 25,000 में खरीदें, जानें डिटेल्स

Honda Shine: Honda Shine अच्छी कंडीशन में बिना किसी स्क्रेच के केवल और केवल इतने रुपए में खरीदें, जानें ऑफर की जानकारी.

Honda Shine : अगर आप भी कोई सेकंड हैंड बाइक लेने की सोच रहे है तो आप आए है एकदम सही आर्टिकल पर. इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले है एक ऐसी सेकंड हैंड बाइक जो एकदम चमकती हुई बिल्कुल शोरूम जैसी कंडीशन में है.

सबसे पहले आपको इस बाइक का नाम बता देते है. इस बाइक का नाम है Honda Shine यह बाइक आपको अच्छा मायलेज और कम पेट्रोल में ज्यादा से ज्यादा सफर करवाने में सक्षम है. वहीं सभी फीचर्स और फंक्शन इसमें आपको बेहतरीन दिए जाते है. तो अगर आप भी इसके सेकंड हैंड मॉडल को जानना चाहते है तो जान लीजिए कहां से मिलेगी.

Honda Shine Engine Details

Engine की डिटेल्स जान लिजिए. आपको बता दें इसमें आपको 125 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, ये इंजन 10 Ps की अधिकतर पावर और 11 Nm का पिक टॉर्क पैदा करने में सक्षम रहता है. वहीं आज इसके माइलेज की जानकारी लेनी है तो वो भी बता देते है. इस बाइक में आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज आराम से मिलेगा.

Honda Shine Price Information

कीमत की अगर जानकारी दें तो आपको बता दें कीमत इसकी आपको शो रूम पर 80 हजार रूपये से लेकर 85 हजार तक पढ़ने वाली है. जो ऑन रोड होने के बाद और बढ़ जाती है. लेकिन आप इसको सस्ते में खरीद सकते है इसके यूज्ड अच्छी कंडीशन वाले सेकंड हैंड मॉडल.

Second Hand Model Info

पहला सेकंड हैंड मॉडल लिस्ट है ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर. Olx की वेबसाइट पर आपको Honda Shine का 2015 मॉडल लिस्ट हुआ माइलेज बिक्री के लिए. बता दें, यह बाइक 35,000 किलोमीटर चली हुई है इसकी कंडीशन बिना किसी स्क्रेच की है. आप ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर इस बाइक की पूरी जानकारी ले सकते है. वहीं ऑनर का नंबर भी दे रखा है और बाइक की पूरी जानकारी भी.

अब 23,000 तक में Hero HF Deluxe लाएं घर, अच्छी कंडीशन में मिलेगा तगड़ा मायलेज

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें GoogleNews Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles