Honda की चमत्कारिक गाड़ी हुई लॉन्च, फीचर्स देख बाकी कंपनियों का छूटा पसीना

Honda Brio facelift: भारतीय बाजार में एक से एक नई गाड़ियां आपको रोजाना देखने को मिलती है. ऑटो सेक्टर में गाड़ियों की बात की जाए तो हमेशा चमकती धमकी गाड़ियां आपको देखने को मिलती है.

Honda Brio facelift: भारतीय बाजार में एक से एक नई गाड़ियां आपको रोजाना देखने को मिलती है. ऑटो सेक्टर में गाड़ियों की बात की जाए तो हमेशा चमकती धमकी गाड़ियां आपको देखने को मिलती है. लेकिन इस बार जो गाड़ी लॉन्च होने जा रही है वह सबसे हटकर है क्योंकि ये गाड़ी ऐसी वैसी गाड़ी नहीं है. ये एक ऐसी गाड़ी है जिसको लोग पलट पलटकर देखने पर मजबूर हो जाएंगे.

आपको बता दें इस गाड़ी का नाम है Honda Brio facelift. जो बहुत ही जल्द सड़कों पर फर्राटे भरती नजर आ रही है. चलिए सबसे पहले हम आपको बताते हैं इस गाड़ी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Honda Brio facelift के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको कई सारे बेहतरीन और शानदार फीचर्स मिलने वाली है. इसमें आपको Brio RS में LED हेडलाइट्स, रिक्वेस्ट सेंसर्स, LED इंडिकेटर्स, LED फॉग लाइट्स, पुश-बटन स्टार्ट, गुड साउंड सिस्टम, 7-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन आदि. जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स दिए गए है.

Honda Brio facelift का दमदार और पावरफुल इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात की जाए तो इस 2023 Brio facelift में आपको 1.2L NA 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है. जो कि 90 PS की पावर और 110 Nm का टार्क जेनरेट करता है.

Honda Brio facelift की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो इस 2023 Brio facelift की कीमत आपको लगभग 10.69 लाख रुपये के बीच पढ़ने वाली है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड होने के बाद आपको इसकी कीमत बढ़ी हुई मिलने वाली है. बात अगर इसके टॉप वेरिएंट की कीमत की बात करें तो इस होंडा की नई गाड़ी के टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग 13 लाख रुपए की पढ़ने वाली है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत होगी.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

- Advertisement -
- Advertisement -