गाड़ी हो तो Maruti Ertiga जैसी, गदर लुक ने छुड़ाए Innova के छक्के, ग्राहकों की लगी लाइन

Maruti Suzuki Ertiga 2023: आज की खबर में आपको बताते हैं इंडियन मार्केट के ऑटो सेक्शन के बारे में. हमेशा ऑटो सेक्टर में हर एक फोर व्हीलर निर्माता कंपनियां एक दूसरे से आगे बढ़ने की दौड़ में लगी हुई है. इसी के चलते ही हर एक गाड़ियां आगे बढ़ने की रेस में जुटी हुई है.

अबकी बार मारुति ने ऑटो सेक्टर में अपनी एक न्यू मारूति की गाड़ी को उतार डाला है. इस बार मारूति सुजुकी ने अपनी एक नई गाड़ी जिसका नाम है Maruti Suzuki Ertiga 2023 को सबके पसीने निकालने के लिए पेश किया है. ये गाड़ी आपको 7 सीटर गाड़ी में मिलने वाली है. जिससे आप अपनी फैमिली को कही भी ले जा सकते है. इसमें आपको अब कम स्पेस होने की भी चिन्ता नहीं रहने वाली है. साथ ही साथ इस गाड़ी में आपको कई बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी देखने को मिलने वाले है.

वैसे तो मारुति सुजुकी की कंपनी हमेशा बेहतरीन गाड़ी लॉन्च करती है, इसी कड़ी के अंदर मारुति ने अब अपनी इस बेहतरीन गाड़ी को लॉन्च कर डाला है. आइए आपको विस्तार से बताते है इस गाड़ी यानी की Maruti Suzuki Ertiga 2023 के बारे में विस्तार से.

मारुति सुजुकी Ertiga 2023 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात की जाए तो इस गाड़ी में आपको कई लेटेस्ट फीचर्स मिल रहें है. न्यू स्मार्ट फीचर्स के तौर पर इसमें आपको 360 डिग्री व्यू कैमरा, 9 इंच का टच स्क्रीन डिस्पेली सिस्टम, एडवांस इंटीरियर आदि. जैसी सभी सुविधाएं मिलने वाली है.

Maruti Suzuki Ertiga 2023 का सॉलिड और पावरफुल इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात की जाए तो इस नई मारुति अर्टिगा 2023 में आपको 1.5 लीटर का 4 सिलेंडर नेचुरल एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है.

Maruti Suzuki Ertiga 2023 की लॉन्चिंग डेट

अगर इस गाड़ी के लॉन्च होने की बात की जाए तो एक रिपोर्ट के मुताबिक खबर है कि मारुति की ये गाड़ी बहुत जल्द ही इसी साल में लॉन्च करने की तैयारी चल रही है.

Maruti Suzuki Ertiga 2023 की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात को जाए तो इंडियन ऑटो सेक्टर में इस गाड़ी की कीमत ₹11 लाख से शुरू है.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles