Hero Splendor Plus Xtec पर मची लूट, शोरूम पर लगी खरीदारी को भीड़, जल्दी सस्ते में खरीदें

Hero Splendor Plus XTEC : इस दौर में बढ़ती हुई महंगाई के जमाने में अगर गाड़ियों की बात की जाए तो, एक से शानदार एक गाड़ी लॉन्च हो रही है.

Hero Splendor Plus XTEC : इस दौर में बढ़ती हुई महंगाई के जमाने में अगर गाड़ियों की बात की जाए तो, एक से शानदार एक गाड़ी लॉन्च हो रही है. लेकिन अगर हम बात करते है कम बजट में कुछ खरीदने की तो सिर्फ और सिर्फ एक ही बाइक आंखों के सामने नजर आती है. वो सिर्फ हीरो की सिलेंडर (Hero Splendor Plus XTEC) है, जो हर गांव की सड़कों पर नजर आने वाली गाड़ी है. सबसे ज्यादा चलने वाली गाड़ी है और बिकने वाली भी. इस बाइक को आप बहुत कम दामों पर भी खरीद कर अपने घर ले आ सकते हैं.

इस हीरो की बाइक को खरीदकर आप उसे अपना बना सकते हैं बहुत ही कम दाम में, उसके लिए आपको कुछ बातें जरूर जाननी है. तो इसके लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े. बताएंगे इस खबर में इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरे विस्तार से.

Hero Splendor Plus XTEC के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इस बाइक के फीचर्स की बात की जाए तो फीचर्स के तौर इसमें आपको डिजिटल फीचर्स मिल रहें है. इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल मीटर, फुली डिजिटल डिस्प्ले और इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट आदि. जैसे शानदार और बिंदास फीचर्स दिया जा रहे है. साथ ही साथ इसमें आपको चार नए कलर ऑप्शन भी मिल जायेंगे.

Hero Splendor Plus XTEC का सॉलिड इंजन

अगर इस बाइक के इंजन की बात की जाए तो हीरो की कंपनी ने इसमें आपको 97.2cc का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल सिलिंडर इंजन दिया है. यह इंजन 5.9 kW की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसमें आपको 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा रहा है.

Hero Splendor Plus XTEC की कीमत

अगर इस बाइक की कीमत की बात की जाए तो इस हीरो की बाइक की शुरुआती कीमत 75,446 रुपये है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड कीमत इसकी ₹90767 रुपये तक जाती है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles