Home ऑटो नई Mahindra Bolero मचा रही गदर, जानें कीमत और खास फीचर्स की...

नई Mahindra Bolero मचा रही गदर, जानें कीमत और खास फीचर्स की डिटेल्स

Mahindra Bolero: महिंद्रा की Mahindra Bolero का न्यू किलर मॉडल मचा रहा गदर, जानें कीमत की पूरी जानकारी.

Mahindra Bolero: महिंद्रा की गाड़ियां हमेशा से इंडियन ऑटो बाजार के अंदर खासा एसयूवी और जानदार गाड़ियों के रूप में जानी और पहचानी जाती है. अगर बात करें Mahindra Bolero XUV 700 की तो यह मॉडल सबके छक्के छुड़ा रहा है.

यह एक ऐसी कार है जिसमें पूरी फैमिली आराम से कही भी जा सकती है. इंजन के मामले में यह एकदम दमदार और मजबूत गाड़ियों में शुमार है. वहीं इसके सभी फीचर्स भी एकदम न्यू के क्रेजी कर देने वाले है. जानें इसकी पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

नई Mahindra Bolero के सभी फीचर्स

सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर जानकारी दें तो अपको बता दें इस न्यू महिंद्रा बोलेरो में अपको 10 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले, डिजिटल क्लस्टर , डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल कंसोल, डिजिटल क्लस्टर, 6 स्पीकर सराउंड साउंड, पार्किंग सेंसर, 6 एयरबैग के साथ ABS, क्रूज कंट्रोल, ड्राइवर असिस्टेंट आदि जैसे कई फीचर्स दिए है.

इंजन की डिटेल्स

इसके इंजन की जानकारी दें तो अपको इसमें तगड़ा वाला 1.5 लीटर के चार सिलेंडर एम हॉक इंजन दिया जा रहा है, जो 75 बीएचपी का पावर और 210 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करेगा. वहीं इसमें अपको 12 से 15 किलोमीटर प्रति लीटर तक का मायलेज मिलेगा.

कीमत की जानकारी

कीमत की जानकारी दें तो अपको बता दें इसकी कीमत 8 लाख से शुरू होकर 10 लाख रुपए तक की पढ़ेगी. यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है, जो कि ऑन रोड़ होने के बाद और अधिक हो जाती है. अगर आप इसपर फाइनेंस की सुविधा भी लेना चाहते है तो यह सुविधा भी अपको इस गाड़ी पर महिंद्रा द्वारा दी जाने वाली है. जिसके बाद आपको यह गाड़ी आसान डाउन पेमेंट कर है महीने की किस्त पर मिल जाएगी. फाइनेंस के लिए अपको बैक देता लोन लेना होगा. जिस पर अपको कुछ प्रतिशत का बयाज देना होगा.

Hyundai Santro का यह वाला वेरिएंट बहुत ही सस्ती कीमत में खरीदें, जानें सभी फीचर्स और तगड़ा इंजन

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version