Home ऑटो कुछ ही साल कम चली हुई अधिक कीमत में Mahindra XUV300 खरीदें,...

कुछ ही साल कम चली हुई अधिक कीमत में Mahindra XUV300 खरीदें, जानिए डिटेल

Mahindra XUV300 : महिंद्रा का Mahindra XUV300 मॉडल आधे दाम में खरीदें, जानिए ऑफर की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Mahindra XUV300
Mahindra XUV300

Mahindra XUV300 : जानदार गाड़ी का नाम निकलते ही सबसे पहले नाम आता है महिंद्रा की गाड़ियों का. महिंद्रा की हर एक गाड़ी तगड़े इंजन और कड़क लुक के साथ पेश है भारत के ऑटो बाजार के फोर व्हीलर सेक्शन में. अगर आप भी दिली तमन्ना रख है गाड़ी महिंद्रा की ही लेने की तो अब आधे दाम में महिंद्रा की शानदार एसयूवी के बनें मालिक.

महिंद्रा का Mahindra XUV300 इस समय ऑटो बाजार के अंदर केहर ढा रहा है, इसी मॉडल को सब लोग खूब पसंद कर रहे है. अगर आप भी इसको लेना चाहते है तो इसके अंदर आपको बहुत ही आराम की सीट्स और एकदम झक्कास लुक इंटीरियर और साथ ही एक्सटीरियर में मिलेगा. अगर आप इसको लेंगे तो अब आप इसको कम कीमत में अपना बना सकते है. इसकी जानकारी लेने के लिए आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना होगा.

Mahindra XUV300 का जानिए इंजन

इंजन की जानकारी सबसे पहले दे देते है. इसमें आपको 1197 सीसी पेट्रोल इंजन दिया जाता है. यह इंजन एकदम तगड़ा और पावरफुल इंजन में से एक है, जो 5000 Rpm पर 110 Bhp की पावर और 2000 Rpm पर 200 Nm का पिक टॉर्क पैदा करता है. इसके अलावा इसमें आपको 6 मैन्युअल गियरबॉक्स मिलेगा. अगर जानकारी दें मायलेज की तो इसमें आपको 20 KM प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा.

Mahindra XUV300 की कीमत

कीमत की अगर बात करें तो इसकी कीमत आपको महिंद्रा के शो रूम पर 16 लाख तक पढ़ती है. लेकिन आप इसको आधी कीमत यानी 8 लाख तक में ले सकते है.

Mahindra XUV300 ऐसे आधे में खरीदें

अगर आप आधे दाम में इसको लेना चाहते है तो इसका सेकंड हैंड मॉडल अच्छी कंडीशन में खरीदें. इसका 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है, जो एकदम अच्छे लुक में मौजूद है बिना किसी स्क्रेच के.सनरूफ भी इसमें मौजूद है और यह आपको पेट्रोल वेरिएंट मिल रहा है, जिसके लिए आपको 8 लाख देने है. यह मॉडल आपको दिल्ली के दिल्ली के रजिस्ट्रेशन नंबर पर मिलेगा जो की Chawal Motors डीलरशिप के यहां लिस्ट है.

Bajaj Pulsar NS400Z के धाकड़ लुक ने मचा दी खलबली, झक्कास फीचर किलर इंजन

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइककरें GoogleNews  Twitter  , Kooapp  और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version