ऑटो सेक्टर में मची नई Hero Splendor की धाक, Honda का निकला पसीना

Hero Splendor Plus Xtec: आज की खबर में हम आपको बताते है ऑटो सेक्टर के बारे में, ऑटो सेक्टर में अगर गाड़ियों की बात करें तो दिन-ब-दिन कोई ना कोई चमकती और धमकती बाइक हर एक कंपनी द्वारा लॉन्च हो रही है. जो हमेशा एक से बढ़कर एक होती हैं. हमेशा कंपनियां कुछ अलग तरह की बाइक लॉन्च करती हैं जिसे लोग ज्यादा से ज्यादा पसंद करें. इसी के चलते ही कंपनी ने लॉन्च करने की सोची है, एक ऐसी बाइक जिसको देखकर आपका मन भी उसपर ललचा जायेगा. यानी आप भी उसको बेहद पसंद करेंगे.

पहले हम आपको बताते हैं इस बाइक का नाम क्या है. तो इस बाइक का नाम है Hero Splendor Plus Xtec. जी हां दोस्तों ये वही बाइक है जो मार्केट में सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. इसी को देखते हुए हीरो ने अपनी हीरो स्प्लेंडर को XTEC वर्जन में पेश किया है. अगर हम इसके फिचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसके फीचर्स भी आपको बेहद पसंद आने वाले है. तो चलिए हम आपको बताते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी डिटेल से.

Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इस गाड़ी की फीचर्स की बात करें तो कंपनी द्वारा इसमें आपको डिजिटल फीचर्स दिए गए है. इसमें आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी डिजिटल कंसोल, रियर टाइम माइलेज रीड आउट आदि. जैसे तमाम डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स दिए गए है.

Hero Splendor Plus Xtec के सेफ्टी फीचर्स

अगर इस गाड़ी के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई सेफ्टी फीचर्स दिए गए है. इस (Hero Splendor Plus Xtec) बाइक के फ्रंट साइड में आपको 130 mm का ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है. इसके अलावा सेफ्टी के लिए कॉल एंड एसएमएस अलर्ट वाला फीचर्स भी दिया गया है.

Hero Splendor Plus Xtec का सॉलिड दमदार इंजन

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) के धांसू और पावरफुल इंजन की बात करें तो. इसमें आपको एयर कूल्ड पर आधारित 97.2 सीसी का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है. इस इंजन की क्षमता 7.9 bhp की अधिकतम पावर के साथ है. जो कि 8.05 NM का पिक टॉर्क जेनरेट करने के सक्षम है.

Hero Splendor Plus Xtec की कीमत

अगर इस बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत हीरो मोटर्स द्वारा कीमत ने 72,900 रुपये रखी है. जो कि इसकी एक्स शोरूम कीमत है.

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -
- Advertisement -