Royal Enfield Bullet 350: इस आइकॉनिक बाइक के बारे में जानकर हो जाएंगें हैरान

Royal Enfield Bullet 350: रॉयल एनफील्ड की नई बुलेट मार्केट में आ चुकी है। ये जे-प्लेटफॉर्म पर आधारित है जिसका इस्तेमाल पहले से ही Classic 350 , Hunter 350 और Meteor 350 पर किया जा रहा है।

Royal Enfield Bullet 350: रॉयल एनफील्ड की नई बुलेट मार्केट में आ चुकी है। ये जे-प्लेटफॉर्म पर आधारित है जिसका इस्तेमाल पहले से ही Classic 350 , Hunter 350 और Meteor 350 पर किया जा रहा है। नई बुलेट 350 मोटरसाइकिल, हंटर 350 और क्लासिक 350 के बीच पोजिशन की जाएगी। बता दें आपको कि हंटर 350 इस समय सबसे किफायती नई पीढ़ी की रॉयल एनफील्ड है ऐसा इसलिए क्योंकि इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.5 लाख रुपये से शुरू होती है।

इंजन पावर

नई बुलेट 350 को पावर देने वाला 349cc, सिंगल-सिलेंडर मोटर, लॉन्ग-स्ट्रोक इंजन होगा, जो एयर-ऑयल कूल्ड है। ये इंजन करीब 19.9 bhp का पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनेरट करता है। इन इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स है। नया इंजन अपने रिफाइन और टॉर्की नेचर के लिए जाना जाता है। इस बार रॉयल एनफील्ड ने गियर चेंज के मामले में भी भारी सुधार किया है।

यह भी पढ़ें:  Kawasaki Ninja ZX-4R: 400cc सेगमेंट में सबसे पावरफुल बाइक, जाने कीमत

लुक और डिजाइन

रॉयल एनफील्ड ने अपनी नई बुलेट 350 को सिंगल सीट के साथ पेश किया है, जो कि काफी कंफर्टेबल और चौड़ी है। इस बाइक में नई ग्रैब रेल्स भी है। बाइक में डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है, जिसमें एक एलसीडी इन्फॉर्मेशन पैनल है साथ ही नई बुलेट में मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट, टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और ट्विन गैस चार्ज्ड रियर शॉक्स,डुअल चैनल एबीएस और ज्यादा चौड़े टायर्स भी हैं।

बुलेट की कितनी हैं कीमत

नई बुलेट 350, 5 रंगो में मार्केट में उपलब्ध है, मिलिट्री (रेड और ब्लैक), स्टैंडर्ड (ब्लैक और मैरूम) और ब्लैक गोल्ड। 2023 बुलेट 350 की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 1.7 लाख रुपये के आसपास है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles