Home ऑटो लॉन्च से पहले Royal Enfield Shotgun 650 की जानकारी लीक, जानें फीचर्स...

लॉन्च से पहले Royal Enfield Shotgun 650 की जानकारी लीक, जानें फीचर्स और कीमत की डिटेल्स

Royal Enfield Shotgun: रॉयल एनफील्ड द्वारा लॉन्च की जा रही हैं बेहतरीन लुक और डिज़ाइन के साथ साथ तगड़े इंजन वाली Royal Enfield Shotgun 650 Bike.

Royal Enfield Shotgun  : इंडियन ऑटो सेक्टर के अंदर युवाओं का दिल धड़काने के लिए कई सारी बुलेट मौजूद है, जो युवाओं को आकर्षित करती हैं. ऐसे में अगर रॉयल एनफील्ड की बात की जाए तो इसके कई सारे वेरिएंट मौजूद हैं, जो अलग-अलग स्पेसिफिकेशन और फीचर के लिए चर्चा में रहते हैं. फिलहाल अबकी बार रॉयल एनफील्ड का एक नया मॉडल आने से पहले ही काफी सुर्खियों में छाया हुआ है.

बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है रॉयल एनफील्ड का न्यू मॉडल रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 (Royal Enfield Shotgun 650) लॉन्च से पहले इसकी तस्वीर निकलकर सामने आ चुकी है, जिसको काफी अच्छा रिस्पांस मिलता हुआ दिख रहा है. इसका अमेजिंग लुक और बिंदास डिजाइन सभी को लुभाने की कोशिश में है. इसके अलावा लीक रिपोर्ट की माने तो इसका इंजन काफी तगड़ा दिया गया है जो मौजूद बुलेट से भी ज्यादा शानदार और दमदार है. वहीं फंक्शन के मामले में आपको सभी फीचर्स भी इसके एकदम सुरक्षा भरे दिए जाएंगे.

Royal Enfield Shotgun 650 की कीमत

Royal Enfield Shotgun 650 की कीमत के बारे में अगर जानकारी दे तो आपको बता दे यह बाइक कम से कम 4.35 लाख रुपए की शुरुआती कीमत में पेश हो सकती है.वहीं इसको लॉन्च करने की तैयारी नए साल में की जा रही है.

Royal Enfield Shotgun 650 All Features Details

Royal Enfield Shotgun 650 के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको तगड़े और बिंदास न्यू फीचर्स दिए है. इसमें अपको डिजिटल फीचर के मामले में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट , डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल कंसोल, डिजिटल क्लस्टर, टेल लाइट एलईडी, लो फ्यूल इंडिकेटर आदि जैसे सभी फीचर्स दिए जाने है.

Royal Enfield Shotgun 650 Engine

इंजन की जानकारी दे तो आपको बता दें इसमें आपको 650cc का शक्तिशाली इंजन दिया गया है. जो आपको डुअल एग्जॉस्ट के साथ दिया जाने वाला है. यह इंजन पैरलल ट्विन सिलेंडर इंजन के साथ में 47 बीएचपी की पॉवर और 52 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सफल रहने वाला है.

इतनी सी कीमत में खरीदें स्पोर्ट्स लुक के साथ Honda SP 160, धुआंधार इंजन के साथ तूफानी फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version