इस Electric स्कूटर का नहीं कोई मुकाबला, लुक ही नहीं रेंज देख खरीदारी की लगी होड़

PURE EV Epluto 7G: आज की खबर में हम आपको बताते है ऑटो सेक्टर में इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में, जैसे की आपने अभी तक बहुत अलग अलग तरह के बेहतरीन और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर देखे ही है. ऐसे ही आज हम आपको बताते है एक ऐसे ही स्कूटर के बारे

PURE EV Epluto 7G: आज की खबर में हम आपको बताते है ऑटो सेक्टर में इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में, जैसे की आपने अभी तक बहुत अलग अलग तरह के बेहतरीन और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर देखे ही है. ऐसे ही आज हम आपको बताते है एक ऐसे ही स्कूटर के बारे में जिसको इलेक्ट्रिक स्कूटर की कंपनी ने लॉन्च करने का सोचा है. तो चलिए सबसे पहले बताते है इस स्कूटर का नाम क्या है. तो इस स्कूटर का नाम है PURE EV Epluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर.

आपको बता दें, आज कल इक्लेक्ट्रिक स्कूटर काफी डिमांड में है, तो लोग ज़्यादातर अब इलेवट्रिक स्कूटर खरीदना ही पसंद कर रहे है. तो चलिए आपको बताते है इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से पूरी जानकारी.

PURE EV Epluto 7G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फिचर्स की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको सभी डिजिटल फीचर्स दिए गए है. इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, थेफ्ट अलार्म सिस्टम, डिजिटल ओडोमीटर आदि. जैसे कई सारे आधुनिक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए गए है.

PURE EV Epluto 7G का बैटरी पैक

अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक की बात की जाए तो इस इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 2.5kWh का दमदार और पावरफुल बैटरी पैक मिलने वाला है. इसी के साथ ही साथ कंपनी ने इसमें 2200W का इलेक्ट्रिक मोटर भी दिया है.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को आप लगभग 4 घंटे में फुल चार्ज कर सकते है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप लगभग 90 से लेकर 120 किलोमीटर तक की रेंज प्राप्त कर सकते है.

PURE EV Epluto 7G की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात की जाते तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कंपनी द्वारा 86,999 रुपये रखी गई है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles