Toyota ने ZX के दाम का किया खुलासा, लॉन्चिंग का सब्र जल्द होगा खत्म

Toyota: हम आपको बताते ऑटो सेक्टर के बारे में, अगर इसमें गाड़ियों की बात की जाए तो इसमें आपको बहुत सारी शानदार गाड़ियां देखने को मिलती हैं. जो कि हमेशा से ही अपना जलवा बिखेरती हुई नज़र आती हैं. तो ऐसी ही एक और नई गाड़ी लॉन्च होने वाली है, जो अब सारी गाड़ियों का पसीना छोड़ने वाली है. तो सबसे पहले हम आपको इस गाड़ी का नाम बताते हैं. तो इस गाड़ी का नाम है नई Toyota इनोवा क्रिस्टा ZX कार.

Toyota की इस नई गाड़ी के अंदर आपको बेहतरीन फिचर्स मिलने वाले है. साथ ही साथ इसके अंदर आपको लाजवाब दमदार इंजन भी मिलने वाला है. चालिए बताते इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से.

Toyota इनोवा क्रिस्टा ZX कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस गाड़ी के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको बेहतरीन शानदार लेटेस्ट फीचर्स मिलने वाले है. इसके इंटीरियर में आपको फुल डिजिटल फीचर्स उपलब्ध मिलेंगे. डिजिटल फीचर्स के तौर पर इसमें आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 8-इंच की टचस्क्रीन सिस्टम. सेफ्टी के लिए 7 एयरबैग, पार्किंग सेंसर आदि. जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स दिए गए है.

Toyota इनोवा क्रिस्टा ZX कार का दमदार और पावरफुल इंजन

इस गाड़ी के फीचर्स की बात की जाए तो इस नई इनोवा क्रिस्टा में आपको 2.4-लीटर का सॉलिड और दमदार डीजल इंजन मिलने वाला है. यह इंजन 150hp और 343Nm का पीक टॉर्क जनरेट पैदा करते है.

न्यू Toyota कार की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो इस नई इनोवा क्रिस्टा 7-सीटर गाड़ी की शुरुआती कीमत लगभग 23.79 लाख रुपये रखी गई है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.

खबर है कि इस नई गाड़ी को कंपनी द्वारा बहुत जल्द इसी साल लॉन्च करने की तैयारी हो रही है. साथ ही साथ इसपर आपको फाइनेंस सुविधा भी उपलब्ध करवाई जा रही है.

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles