TVS Samurai की मची धूम, 125 सीसी में काटा गर्दा, जानें तूफानी इंजन

TVS Samurai : 125cc के साथ गर्दा उड़ाने आ रही है धुआंधार इंजन संग टीवीएस मोटर की TVS Samurai बाइक, जानें अमेजिंग फीचर्स.

TVS Samurai : पहले की अगर बात करें तो टीवीएस और सुजुकी साथ में मिलकर अपनी बाइक्स पेश करते है. ऐसे ही एक बाइक जिसका नाम TVS Samurai था इसको पेश किया गया था. हालांकि बाद में टीवीएस और सुजुकी अलग अलग अपना प्रोडक्शन करने लगे जैसे हीरो और होंडा अलग हो हुए थे वैसे ही. लेकिन अब फिर से टीवीएस की TVS Samurai सुर्खियों में दिख रही है.

बताया जा रहा है कि फिर यह बाइक दस्तक देने वाली है, जिसमे आपको टीवीएस द्वारा 125cc का इंजन मिलने वाला है. 125सीसी वाले सेक्शन में ये बाइक धूम मचाने वाली है ऐसे कयास लगाए जा रहे है. वैसे तो इस बाइक को उस समय लोग काफ़ी पसंद करते थे, फिर से अनुमान है की इसको ऑटो बाजार में अच्छा रिस्पॉन्स मिलने वाला है.

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें खबर है कि इस बाइक को अब फिर से एक बार जल्दी लॉन्च किया जा सकता है. साथ ही कंपनी द्वारा यह भी कहा गया है कि इस बाइक को आधिकारिक तौर पर जल्द लॉन्च करने की तैयारी है. लेकिन अभी पूरी तरह से कंफर्म नहीं हुआ है कि कंपनी इस बाइक को आखिर कब तक लॉन्च करेगी. साथ ही इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी सामने नहीं आई है. लेकिन कुछ लीक रिपोर्ट्स में इसके फीचर्स सामने आए है.

संभावित फीचर्स

पूरी तरह से आधिकारिक तौर पर इसके फीचर्स का खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन अनुमान है कि इसमें अपको डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल कंसोल, फ्यूल गेज, स्टैंड इंडिकेटर, मोबाइल चार्जिंग ट्रिप मीटर, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी आदि जैसे फीचर्स मिल सकते है.

संभावित इंजन

इंजन इसमें आपको 125cc का मिलने वाला है.साथ ही अगर इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें आपको डिस्क ब्रेक सिस्टम मिलने की संभावना है. माइलेज के मामले में यह बाइक आपको 50 से 60 किमी तक का माइलेज देने में सफल रहने वाली है.

कीमत

कीमत इसकी करीब 90 हजार रुपये से शुरू हो सकती है. जो इसकी एक्स शोरूम प्राइस होगी.

Aprilia RS457 के धाकड़ लुक और धांसू इंजन से चकराया दिमाग, जानें फीचर्स और कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles