TVS Sports Edition धुआंधार इंजन के साथ ज्यादा पावर करेगी जेनरेट, जानें कीमत

TVS Sports Edition: टीवीएस की TVS Sports Edition अब तगड़े इंजन के साथ डिजिटल फीचर और फंक्शन में खरीदें, जानें कीमत.

TVS Sports Edition: आपको बता दे इंडियन ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर क्षेत्र में अब टीवीएस की स्पोर्ट बाइक फर्राटेदार इंजन के साथ अवेलेबल है. पहले आपको इस बाइक का नाम बता देते है. इस बाइक का नाम है TVS Sports Edition

इसका लुक एकदम स्पोर्ट्स वाला दिया गया है जो लोगों के दिलों पर छा रहा है. वहीं इसमें आपको सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम खास और डिजिटल दिए गए है जो आधुनिक टेक्नोलॉजी पर आधारित है. इसके अलावा इसमें अपको इंजन भी एकदम तगड़ा मिलेगा जो अच्छा पावर जेनरेट कर के ज्यादा से ज्यादा माइलेज आपको देने वाला है. अगर आप इस बाइक की पूरी जानकारी लेना चाहते है तो इस खबर को पर अंत तक पढ़ें.

TVS Sports Edition Bike Engine Details

कंपनी ने इस न्यू टीवीएस स्पोर्ट्स बाइक के अंदर ऐसा इंजन दिया है जो तगड़ा और दमदार इंजन के रूप में आपको अच्छी पावर देगा. इसमें अपको 100 सीसी का दमदार और पावरफुल इंजन दिया जा रहा है. जो की बेहतरीन परफॉर्मेस के साथ 4 स्ट्रोक वाला फ्यूल इंजेक्टेड एयर कूल्ड स्पार्क इंजन है. ये इंजन आपको तगड़ा पावर देगा जो 7350 rpm पर 8.18 bhp की पावर जेनरेट करने की क्षमता रखने के साथ साथ 4500 rpm पर 8.70 nm की पिक टॉर्क जनरेट करेगा.

TVS Sports Edition Price

कीमत की अगर जानकारी दें तो अपको बता दें इसकी कीमत आपको टीवीएस के शो रूम पर शुरू मिलेगी करीब 59,431 से लेकर 70,773 तक. यह कीमत इसकी ऑन रोड होने के बाद और अधिक हो जाती है. अगर आप आपको फाइनेंस पर लेने की सोच रहे है, तो यह सुविधा भी अपको मिलने वाली है. फाइनेंस की प्रक्रिया पर लेने के लिए आपको पहले बैंक द्वारा लोन लेना होगा, इसपर आपको कुछ प्रतिशत का ब्याज दर देना होगा इसके बाद आपको टीवीएस की कंपनी को डाउन पेमेंट करनी है. इसके बाद आपको हर महीने ईएमआई देनी है आसान किस्त के तौर पर.

Honda Activa 110cc में मचा देगी गदर, मिलेगा यह खास फंक्शन, जानें कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles